News In Brief Sustainability
News In Brief Sustainability

Teachers Day पर करें इन स्टॉक पर निवेश, हो सकता है तगड़ा मुनाफा, एक्सपर्ट ने कही ये बात

Share Us

409
Teachers Day पर करें इन स्टॉक पर निवेश, हो सकता है तगड़ा मुनाफा, एक्सपर्ट ने कही ये बात
05 Sep 2022
8 min read

News Synopsis

Teachers Day Stocks: अपने शिष्यों के मन में शिक्षा की ज्योति Light of Education को लेकर अलग अलख जगाने वाले शिक्षकों के सम्मान में शिक्षक दिवस Teachers Day मनाया जाता है। शिक्षक दिवस के इस खास मौके पर हम आपको कुछ ऐसे शेयर का नाम बता रहे हैं तो आने वाले समय में अच्छा रिटर्न दे सकते हैं। स्टॉक मामलों के जानकार और ब्रोकरेज हाउस चॉइस ब्रोकिंग Choice Broking के कार्यकारी निदेशक सुमित बगाड़िया Sumit Bagadia ने कुछ ऐसे स्टॉक की जानकारी दी है जिसे शिक्षक दिवस के मौके पर खरीद सकते हैं। इसी कड़ी में एशियन पेंट्स, टाटा मोटर्स, भारत रसायन Bharat Rasayan  ऐसे शेयर हो जो अच्छा रिटर्न दे सकते हैं। वहीं अगर बात करें एशियन पेंट्स Asian Paint को तो एक्सपर्ट सुमित बगडिया का कहना है कि अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो आप Asian Paint के शेयर पर पूंजी लगा सकते हैं।

आने वाले समय में निवेशकों को एशियन पेंट का शेयर तगड़ा मुनाफा दे सकता है। अगर टीचर्स डे के मौके पर आप शेयर खरीदने की सोच रहे हैं तो आप टाटा मोटर्स के शेयर Tata Motors Shares को भी खरीद सकते हैं। आने वाले समय में यह शेयर भी तगड़ा मुनाफा दे सकता हैं। सुमित बगड़िया का कहना है कि यह शेयर भी निवेशकों को निराश नहीं करेगा। सुमित बगाड़िया ने कहा है कि इसका स्ट्राइक प्राइस अभी 461 रुपए चल रहा है। जल्द ही इसका वैल्यू 480 से 500 रुपए तक बढ़ सकता है। वहीं भारत रसायन एक रिसर्च एंड डेवलपमेंट Research & Developmen रासायनिक निर्माण कंपनी है।

सुमित बगड़िया के मुताबिक आने वाले समय में कंपनी के शेयर में तेजी देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि अभी इसकी स्ट्राइक प्राइस स्ट्राइक प्राइस 12,408 चल रहा है। लेकिन कंपनी अपट्रेंड हैं। ऐसे में इसके शेयर तेजी से भागेंगे। उन्होंने कहा कि कंपनी निवेशकों को 13500 तक मुनाफा दे सकती है।

TWN In-Focus