News In Brief Sustainability
News In Brief Sustainability

Mother's Day पर इडली अम्मा को मिला आनंद महिंद्रा का गिफ्ट

Share Us

378
Mother's Day पर इडली अम्मा को मिला आनंद महिंद्रा का गिफ्ट
09 May 2022
7 min read

News Synopsis

देश की प्रसिद्ध वाहन निर्माता कंपनी Vehicle Manufacturer महिंद्रा एंड महिंद्रा के Mahindra and Mahindra प्रमुख आनंद महिंद्रा Anand Mahindra ने मदर्स डे Mother's Day पर तमिलनाडु Tamil Nadu की इडली अम्मा Idli Amma को उपहार में नया घर New home दिया है। आनंद महिंद्रा की दरियादिल का एक ट्वीट Tweet इंटरनेट Internet पर छाया हुआ है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स Social Media Users उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर 'इडली अम्मा' को एक घर गिफ्ट किया है।

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और मदर्स डे पर इसे इडली अम्मा को गिफ्ट किया। वह मां के गुण-पोषण, देखभाल और नि:स्वार्थ होने का अवतार है। उन्हें और उनके काम को सहारा देने का सौभाग्य मिला। आप सभी को मदर्स डे की बधाई। आपको बता दें कि बता दें कि इडली अम्मा पिछले लगभग 37 साल से प्रवासियों और जरूरतमंदों को केवल एक रुपये में इडली दे रही हैं और ऐसा वह लगभग पिछले 3 साल से कर रही हैं। इसी के चलते उनके काम से खुश होकर महिंद्रा ने 'इडली अम्मा' को एक घर उपहार में देने का वादा किया था और अब उन्होंने इस मदर्स डे पर अपना वादा पूरा किया है।

इस बारे में इसमें इडली अम्मा कहती हैं कि महिंद्रा के एक अधिकारी पुगाल मेरी झोपड़ी में आए थे। यह झोपड़ी बहुत छोटी थी। मैंने उनसे अपने लिए एक नए घर का अनुरोध किया था। अधिकारी ने उनसे इस बारे में पूरी कोशिश करने का वादा किया था।