facebook-pixel

Bhool Bhulaiyaa-2: रहस्य, डर और कॉमेडी से भरी दास्तां 

Share Us

1047
Bhool Bhulaiyaa-2: रहस्य, डर और कॉमेडी से भरी दास्तां 
14 May 2022
6 min read
TWN Reviews

Post Highlight

हम सभी के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अब फिल्म भूल भुलैया-2 (Bhool Bhulaiyaa 2) सिनेमाघरों (cinemas) में रिलीज (release) होने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म (Horror Comedy Film) में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ-साथ एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। आज इस आर्टिकल में हम बात करेंगे कि इस फिल्म से लोगों को क्या उमीदें हैं और इस फिल्म में क्या खास होने वाला है। 

Podcast

Continue Reading..

भूल भुलैया 2 का इंतज़ार हम सभी को था, जो कि अब खत्म होने वाला है (Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date) 20 मई को सिनेमाघरों में भूल भुलैया 2 मूवी का शोर हम सभी को सुनाई देगा। इस फिल्म के गाने (Bhool Bhulaiyaa 2 Songs) भी खूब धूम मचा रहे हैं, जिन्हे कुछ ही समय में लाखों व्यूज भी मिल गए हैं। टाइटल ट्रैक (Bhool Bhulaiyaa 2 title track) का म्यूजिक अक्षय की भूल भुलैया 1 के टाइटल ट्रैल के मिलता जुलता है, हालांकि इसका अंदाज काफी अलग है। 15 साल बाद खतरनाक हवेली का दरवाजा फिर से खुला है। और सबसे खतरनाक आत्मा मंजुलिका (Manjulika) ने फिर से तांडव मचा दिया है। भूल भुलैया में कार्तिक रुहान (Ruhaan) का किरदार निभा रहे हैं। कार्तिक का कहना है कि वे बचपन से भूतों के साथ पले बढ़े हैं, भूत और आत्माओं से मेल-जोल रखने वाले कार्तिक (Kartik Aaryan) का ऐसा अवतार आपने पहले नहीं देखा होगा। इस फिल्म में आपको कार्तिक का कॉमिक अंदाज (Karthik's comic style) देखने को मिलेगा।

फिल्म की कहानी | Bhool Bhulaiyaa 2 Story

अब करते हैं इस फिल्म की कहानी की बात, मस्ती-मस्ती में कार्तिक पुरानी हवेली का दरवाजा खोलकर मंजुलिका को बाहर बुला लेते हैं और फिर शुरू होती है असली कहानी। 

इस फिल्म में मंजुलिका बनकर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सबके होश उड़ा देती हैं। हालांकि, ट्रेलर में कार्तिक का स्वैग असरदार नहीं नजर आता। अगर बात करें कियारा के अभिनय की तो ट्रेलर में मंजुलिका के रोल में कियारा की हल्की सी झलक दिखती है इसलिए उन्हें अभी से जज करना जल्दबाजी होगी। आप इसे ना चाहते हुए भी यदि इसे 2007 में आई एपिक मूवी भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) से कंपेयर करेंगे तो ट्रेलर खासा एंटरटेनिंग नहीं लगता। अब ये देखना बाकी है कि भूल भुलैया 2 हिट होगी या फ्लॉप और ये तो इसकी रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा। 

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ये मूवी पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना (Corona) की वजह से मूवी की रिलीज (movie release) को टाल दिया था। भूल भुलैया 2 को अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस मूवी में पहली बार कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी बनी है। अब यह देखना बाकी है कि बड़े पर्दे पर यह जोड़ी अपना जलवा बिखेर पायेगी या नहीं। 

अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' के लगभग 14 साल बाद 'भूल भुलैया 2' रिलीज होने जा रही है। दर्शक इस फिल्म की स्टार कास्ट की फीस और रोल जानने के लिए बेताब हैं। 

चलिए शुरू करते हैं:

स्टार कास्ट की फीस (Bhool Bhulaiyaa star cast fees)

  • कार्तिक आर्यन:

2007 में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया' के लिए आज से 14 साल पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए 20 से 45 करोड़ रुपये तक चार्ज किये था। अब, यानी 2022 में कार्तिक आर्यन इस फिल्म के सीक्वल के लिए 15 करोड़ रुपये ले रहे हैं। 

शेरशाह (Sher Shah) जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद, कियारा बड़े पर्दे पर लगातार अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तैयार है। हालांकि, इस बार 'भूल भुलैया 2' में उनका सामना मंजूलिका से होगा। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने इसके लिए 4 करोड़ रुपये लिए हैं।

'गोलमाल अगेन' (Golmaal Again) में भूतों को देखने की क्षमता रखने वाली तब्बू एक बार फिर 'भूल भुलैया 2' में भूतों के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में बेहद शातिर और प्रतिशोधी भूत (vicious and vengeful ghost) को पकड़ने के लिए तब्बू ने करीब 2 करोड़ रुपये की फीस ली है। 

भूल भुलैया में राजपाल यादव ने छोटे पंडित (Chhote pandit) के रूप में दर्शकों को खूब हंसाया था, और इसीलिए सिनेमाप्रेमियों को आने वाली फिल्म में उनकी भूमिका से बहुत उम्मीदें हैं। रिपोर्ट की माने तो राजपाल यादव ने इस फिल्म के लिए 1.25 करोड़ रुपये लिए थे।

अभिनेता अमर उपाध्याय, जो टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, वह भी भूल भुलैया-2 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने फिल्म में अपने किरदार के लिए 30 लाख रुपये लिए है । 

जब कॉमेडी फिल्म (Comedy Film) की बात आती है, तो संजय का नाम तो आता ही है, इस फिल्म में सबसे रोमांचक बात यह है कि फिल्म में राजपाल यादव के साथ उनकी दोस्ती देखने को मिलेगी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेता ने फिल्म में अपने किरदार के लिए 70 लाख रुपये की फीस चार्ज की है।

मिलिंद, जो फिल्म उद्योग में अपने सराहनीय योगदान के लिए जाने जाते हैं, अब अनीज बज्मी (Anees Bazmee) निर्देशित फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने जाहिर तौर पर इस फिल्म के लिए 5 लाख रुपये चार्ज किए हैं।

राजेश शर्मा एक बार फिर भूल भुलैया 2 (Bhool bhulaiya-2) से वापसी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अभिनेता ने फिल्म में उनके किरदार के लिए 20 लाख रुपये लिए हैं।

फ़िलहाल हम सभी 20 मई का इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही यह ठीक से तय कर पाएंगे कि यह हमारी उम्मीदों पर खरी उतरी या नहीं। 

Think with Niche पर आपके लिए और रोचक विषयों पर लेख उपलब्ध हैं एक अन्य लेख को पढ़ने के लिए कृपया नीचे  दिए लिंक पर क्लिक करे-

Netflix की फिल्म ''मीनाक्षी सुंदरेश्वर'' क्यों चर्चित है ?