News In Brief Sustainability
News In Brief Sustainability

रेस्टोरेंट ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान, इस कपल को हर महीने मिलेगा फ्री पिज्जा 

Share Us

658
रेस्टोरेंट ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान, इस कपल को हर महीने मिलेगा फ्री पिज्जा 
18 Oct 2022
9 min read

News Synopsis

वर्तमान समय में अगर खाने की बात करें तो पिज्जा pizza के शौकीन लोगों की कमी नहीं। पिज्जा खाना लोगों का एक नया ट्रेंड new trend बन गया है। बच्चे kids हों या जवान पिज्जा सबको अपनी तरफ खींच रहा है। लोग पिज्जा को कितना पसंद करते हैं, इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि एक महिला women ने शादी wedding से पहले एग्रीमेंट agreement बनाया जिसपर हर महीने एक पिज्जा खाने की बात शामिल थी। इसको लेकर वह महिला काफी सुर्खियों में रही थी। लेकिन इसके बाद पिज्जा हट pizza hut ने भी उसे बड़ा गिफ्ट big gift दिया है। असम के एक कपल ने कुछ महीने पहले अपनी शादी पर एक एग्रीमेंट साइन किया था। जो काफी वायरल हुआ था। ये मामला फिर एक बार फिर सोशल मीडिया social media पर धूम मचा रहा है।

शांति प्रसाद और मिंटू राय shanti prasad and mintu rai की शादी 21 जून को असम में हुई थी। शर्तों के आदान-प्रदान करने के बाद जोड़े ने एक कागज के टुकड़े पर हस्ताक्षर किए। जिसमें क्या करें और क्या न करें की एक मजेदार सूची शामिल है। इस लिस्ट में हर दिन जिम जाना, हर 15 दिन बाद शॉपिंग करना और हर महीने एक पिज्जा खाना शामिल था। गौर करने वाली बात ये है कि अब उनकी शादी के महीनों बाद पिज्जा हट ने बड़ा सरप्राइज दिया है। पिज्जा हट ने इस कपल को हर महीने एक पिज्जा खाने की उनकी इच्छा को पूरा किया है। पिज्जा हट इस कपल को हर महीने एक पिज्जा खिलाएगा।

पिज्जा हट ने घोषणा करते हुए ये बात कही है। करवा चौथ karva chauth के अवसर पर पिज्जा हट इंडिया pizza hut india ने इंस्टाग्राम instagram पर कहा कि वे कपल को एक साल तक हर महीने एक बार मुफ्त पिज्जा free pizza देंगे। पिज्जा हट pizza hut  ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि अपने पति के साथ लंबे और सुखी जीवन happy life के लिए एक महीने में पिज्जा!

TWN In-Focus