News In Brief Wellness and Health
News In Brief Wellness and Health

सोनम कपूर ने प्रेगा न्यूज के लिए गर्भावस्था देखभाल समाधान की नई रेंज लॉन्च की

Share Us

359
सोनम कपूर ने प्रेगा न्यूज के लिए गर्भावस्था देखभाल समाधान की नई रेंज लॉन्च की
18 Sep 2023
6 min read

News Synopsis

भारत के गर्भावस्था पहचान कार्ड प्रेगा न्यूज Prega News ने महिलाओं का समर्थन करने और मातृत्व की उनकी पूरी यात्रा को बढ़ाने के लिए डिजाइन किए गए उत्पादों की एक नई श्रृंखला का अनावरण किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर Bollywood Actress Sonam Kapoor उत्पादों की नई रेंज का अनावरण करने के लिए कार्यक्रम में मौजूद थीं।

इस कार्यक्रम में गर्भवती माताओं और उनके बच्चों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए प्रारंभिक गर्भावस्था का पता लगाने के महत्व पर प्रकाश डाला गया। इसने दर्शकों को बाजार में उपलब्ध गैर-ब्रांडेड उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के बारे में भी बताया जो गलत और अविश्वसनीय परिणाम प्रदान करते हैं।

ब्रांड ने गर्भावस्था के तीन अलग-अलग चरणों में 6 नए उत्पाद लॉन्च किए, जो प्रेगा न्यूज के 'प्रेग्नेंसी डिटेक्शन कार्ड' से 'एक्सपर्ट प्रेग्नेंसी केयर सॉल्यूशन पार्टनर' में बदलाव का प्रतीक है। गर्भावस्था के दौरान और बाद के चरणों में संपूर्ण गर्भावस्था देखभाल समाधान प्रदान करने के लिए संपूर्ण उत्पाद श्रृंखला पेश की गई है।

ब्रांड ने तीन चरणों में उत्पाद पेश किए: उपजाऊ दिनों की पहचान करने के लिए ओवा न्यूज ओव्यूलेशन डिटेक्शन किट, आयरन और फोलिक एसिड के साथ प्रीगाहोप प्रीकॉन्सेप्शन टैबलेट, और गर्भधारण से पहले के लिए प्रीगाहोप फर्टिलिटी लुब्रिकेंट। प्रेगा न्यूज एडवांस आसान गर्भावस्था परीक्षण प्रदान करता है, जबकि प्रेगा न्यूज वैल्यू पैक में सुविधा के लिए किट, कंटेनर और दस्ताने शामिल हैं। अंत में प्रीगाहैप्पी एंटी स्ट्रेच मार्क क्रीम गर्भावस्था के दौरान और बाद में स्ट्रेच मार्क्स को कम करने में मदद करती है।

उत्पाद का विस्तार करने का कंपनी का निर्णय महिलाओं को सूचित विकल्प चुनने और स्वास्थ्य को अपनी मुख्य प्राथमिकता मानने के लिए सशक्त बनाने के उपन्यास विचार से आता है। यह लॉन्च संपूर्ण प्रजनन देखभाल प्रदान करने के लिए प्रेगा न्यूज को 'विशेषज्ञ गर्भावस्था देखभाल समाधान भागीदार' के रूप में मान्यता प्रदान करता है। इसके साथ ही ब्रांड ने बदलाव को चिह्नित करने के लिए अपने लोगो में भी बदलाव किया है।

इस कार्यक्रम में 60 से अधिक माँ प्रभावशाली लोगों ने भाग लिया, जिनमें टीवी सेलिब्रिटी माँएँ जैसे किश्वर मर्चेंट, अनीता हसनंदानी रेड्डी, माही विज, पूजा बनर्जी और अन्य शामिल थीं। यह माताओं और शिशुओं दोनों के अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए प्रारंभिक गर्भावस्था का पता लगाने के महत्वपूर्ण महत्व पर भी प्रकाश डालता है।

अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा “मैं समझती हूं, कि गर्भावस्था की प्रत्याशा और उत्साह के बीच एक विश्वसनीय और सटीक गर्भावस्था का पता लगाने वाला उपकरण होना कितना महत्वपूर्ण है। प्रेगा न्यूज पिछले 13 वर्षों से अनगिनत महिलाओं के लिए गर्भावस्था का पता लगाने वाला एक विश्वसनीय भागीदार रहा है, और मैं इस सहयोग का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। हम न केवल मातृत्व का जश्न मना रहे हैं, बल्कि उत्पादों की एक श्रृंखला भी पेश कर रहे हैं, जो महिलाओं को मां बनने की राह पर सशक्त बनाएगी। प्रेगा न्यूज के साथ जुड़ना सम्मान की बात है। मैं उन्हें एक विशेषज्ञ गर्भावस्था देखभाल भागीदार बनने के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देती हूं।"

मैनकाइंड फार्मा के सेल्स एंड मार्केटिंग के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट जॉय चटर्जी Joy Chatterjee Associate Vice President Sales and Marketing Mankind Pharma ने कहा “गर्भावस्था का पता लगाने वाली श्रेणी में लाखों महिलाओं ने प्रेगा न्यूज पर लगातार भरोसा किया है। उत्पादों को हर चरण में एक सहज गर्भावस्था यात्रा सुनिश्चित करने के लिए वर्षों के शोध के बाद तैयार किया गया है, चाहे वह गर्भावस्था से पहले, दौरान या बाद का चरण हो। इन नए उत्पादों के विस्तार के साथ हमारा लक्ष्य भावी माताओं के समग्र अनुभव को बेहतर बनाना है। हम काफी आशावादी हैं, कि इन समाधानों की पेशकश करके हम उन माताओं के समुदाय के साथ गहरा संबंध विकसित करने का प्रयास करेंगे जिनकी हम सेवा करते हैं।''