पिनेकल इंडस्ट्रीज ने AD-Gen एम्बुलेंस लॉन्च किया

Share Us

97
पिनेकल इंडस्ट्रीज ने AD-Gen एम्बुलेंस लॉन्च किया
10 Jul 2024
6 min read

News Synopsis

भारत में ऑटोमोटिव इंटीरियर्स और स्पेशियल्टी व्हीकल्स की लीडिंग प्रोवाइडर कंपनी पिनेकल इंडस्ट्रीज Pinnacle Industries ने एडी-जेन एम्बुलेंस लॉन्च किया।

पिनेकल इंडस्ट्रीज के प्रेसिडेंट अरिहंत मेहता Arihant Mehta President at Pinnacle Industries ने कहा "एडी-जेन एम्बुलेंस के साथ हमारा लक्ष्य देश भर में हाई-क्वालिटी वाली और एक्सेसिबल इमरजेंसी मेडिकल सर्विस प्रदान करना है।" " कि दुर्घटना या मेडिकल इमरजेंसी के बाद के शुरुआती 10-20 मिनट जीवन और मृत्यु के बीच का अंतर हो सकते हैं। इस एम्बुलेंस को प्रतिक्रिया समय को अनुकूलित करने और रोगी के परिणामों को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।"

एडी-जेन एम्बुलेंस की मुख्य विशेषताओं में इसका मजबूत निर्माण शामिल है, जिसमें हाई-स्ट्रेंथ वाले एल्यूमीनियम रेल शामिल हैं, जो व्हीकल की स्ट्रक्चरल इंटीग्रिटी से समझौता किए बिना सीमलेस इक्विपमेंट स्थापना का समर्थन करते हैं। एम्बुलेंस में आराम और स्थान अनुकूलन के लिए डिज़ाइन की गई यूरोपीय-स्टैंडर्ड सीटें भी हैं, जो ऑपरेशनल एफिशिएंसी और हाइजीन पर केंद्रित एक इंटीरियर लेआउट द्वारा पूरित हैं।

एडवांस्ड ऑनबोर्ड मेडिकल इक्विपमेंट को शामिल करते हुए AD-Gen एम्बुलेंस अस्पताल ले जाते समय रोगियों को प्रभावी ढंग से स्थिर करने के लिए सुसज्जित है। इसमें सटीक निगरानी और प्रोग्राम करने योग्य अलार्म के लिए अत्याधुनिक डिजिटल ऑक्सीजन सिस्टम है, साथ ही दवाओं की क्विक एक्सेस और सिक्योर स्टोरेज सुनिश्चित करने के लिए एक समर्पित दवा कैबिनेट भी है। कंट्रोल स्क्रीन और मोबाइल डेटा टर्मिनल सहित इंटीग्रेटेड इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम, महत्वपूर्ण संकेतों और नेविगेशन टूल्स पर वास्तविक समय का डेटा प्रदान करते हैं, जिससे मेडिकल कर्मियों को तेज़ी से और निर्णायक रूप से प्रतिक्रिया करने में मदद मिलती है।

रैपिड रिस्पांस, एडवांस्ड मेडिकल इंटरवेंशन्स और एफ्फिसिएंट हॉस्पिटल ट्रांसफर्स पर अपने फोकस के साथ एडी-जेन एम्बुलेंस भारत में इमरजेंसी मेडिकल ट्रांसपोर्ट को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करने के लिए तैयार है। सर्विस डिलीवरी और रिस्पांस टाइम को बढ़ाकर इस इनोवेशन में जीवन बचाने और मेडिकल एमर्जेन्सीज़ का सामना करने वाले व्यक्तियों और समुदायों के लिए परिणामों को बेहतर बनाने की क्षमता है, पिनेकल इंडस्ट्रीज ने में कहा।

Pinnacle Industries के बारे में:

1996 में निगमित पुणे में मुख्यालय और पुणे और पीथमपुर में मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटीज के साथ पिनेकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड भारत की लीडिंग ऑटोमोटिव सीटिंग, इंटीरियर, स्पेशल एप्लीकेशन व्हीकल्स, ईवी कंपोनेंट्स और रेलवे सीटिंग कंपनी है। पिनेकल इंडस्ट्रीज ने अपने एम्प्लाइज, कस्टमर्स और टेक्नोलॉजी पाटनर्स में निवेश करके लगातार अपने प्रोडक्ट रेंज का विस्तार किया है, आज ग्रुप में ग्लोबल स्तर पर 3000 से अधिक लोग कार्यरत हैं। पिनेकल इंडस्ट्रीज ऑटोमोटिव कंपोनेंट्स, इलेक्ट्रिक व्हीकल्स, रिटेल स्टोर सलूशन और इंजीनियरिंग सर्विस में लगी कंपनियों का एक डाइवर्सिफाइड ग्रुप है।