News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

Instagram में इस समस्या से यूजर्स रहे परेशान 

Share Us

271
Instagram में इस समस्या से यूजर्स रहे परेशान 
16 Jun 2022
8 min read

News Synopsis

इंस्टाग्राम Instagram को अपने स्टोरेज फीचर storage feature के साथ शुरुआती परेशानियों का सामना करना पड़ा है और कई यूजर किसी की स्टोरी को देखने के दौरान बीच में ही रुक गए। यह परेशानी तब भी सामने आई जब कोई अपने फीड में कोई नई स्टोरी new story post अपलोड कर रहा था। इस वजह से यूजर्स को काफी परेशान होना पड़ा। इस परेशानी की वजह से लोगों ने सोशल मीडिया Social Media पर खूब भड़ास निकाली और रेड्डिट Reddit पर इसकी शिकायत की।

Reddit पर एक यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि क्या किसी और को भी यह समस्या आई हैं, जहां कोई नई स्टोरी पोस्ट करता है और आप इसे देखने के लिए उस पर क्लिक करते हैं और यह आपको उनके द्वारा पोस्ट की गई पहली कहानी पर वापस भेजता है। यह बहुत परेशान करने वाला है, मुझे आशा है कि यह जल्द ही ठीक हो जाएगा। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि यह मेरे साथ भी हो रहा था। मैंने लॉग आउट किया और ऐप को डिलीट कर दिया। इसे फिर से इंस्टॉल किया तो यह सामान्य रूप से काम करने लगा।

इस बारे में मेटा के एक प्रवक्ता spokesperson for meta ने बताया कि कंपनी जानती है कि कुछ लोगों को इंस्टाग्राम स्टोरीज Instagram Stories तक पहुंचने में परेशानी हो रही है और इस दिशा में चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रही है, आप परेशान ना हो यह जल्दी ही सामान्य हो जाएगा। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम एक नए स्टोरीज लेआउट का टेस्ट कर रहा है जो अत्यधिक पोस्ट हाइड stories post hide करता है।