Sushmita-Lalit Breakup: 2 महीने में सुष्मिता सेन और ललित मोदी का टूटा रिश्ता!, जानें वजह

Share Us

293
Sushmita-Lalit Breakup: 2 महीने में सुष्मिता सेन और ललित मोदी का टूटा रिश्ता!, जानें वजह
06 Sep 2022
min read

News Synopsis

अभी हाल ही में ललित मोदी और सुष्मिता सेन Lalit Modi and Sushmita Sen का रिश्ता खासा चर्चा में रहा था। ये दोनों उस वक्त चर्चा में आए थे जब आईपीएल IPL के एक्स चैयरमैन ने सोशल मीडिया Social Media पर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। दरअसल ललित मोदी ने जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुष्मिता सेन के साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी, तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया था। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांस देखने लायक था। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने सुष्मिता सेन को ‘माय लव’ My Love बताया था और साथ ही ये भी कहा था कि वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

जबकि इस दौरान सुष्मिता ने हर मुद्दे पर चुप्पी साथ रखी थी। ऐसे में अब महज दो महीने के अंदर ही इस रिश्ते के टूटने की खबरें आने लगी हैं। ललित मोदी ने 15 जुलाई को अपने आधिकारिक ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये ऐलान किया था कि वो और सुष्मिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ललित मोदी ने 15 जुलाई के करीब इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो Profile Photo बदल ली थी। इस तस्वीर में वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे थे। इसके साथ ही इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा था कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ नए जीवन की शुरुआत की है। सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने ‘माई लव’ कहकर संबोधित किया था।

  इस कपल के उम्र और बाकि चीजों को लेकर जमकर ट्रोल किया गया था, जबकि इस दौरान इन दोनों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नही दी थी और अब अब लगता है ललित और सुष्मिता के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जबकि, अब दोनों के रिश्ते में खटास की बात कही जा रही है और ऐसा इसलिए क्योंकि ललित मोदी ने एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया यानि कि इंस्टाग्राम से अपनी और सुष्मिता की डीपी हटाकर अपनी अकेले की फोटो लगा ली है जिसपर ‘इंडियन प्रीमियर लीग फाउंडरIndian Premier League Founder। इतना ही नहीं ललित मोदी ने अपने बायो से भी सुष्मिता का नाम हटा दिया है जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है। गौर करने वाली बात ये है कि ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ जो फोटो पोस्ट की थीं उन्हें नहीं हटाया है।