पंजाब के सीएम भगवंत मान शादी के बंधन में बंधे

Share Us

336
पंजाब के सीएम भगवंत मान शादी के बंधन में बंधे
07 Jul 2022
6 min read

News Synopsis

पंजाब के मुख्यमंत्री Punjab Chief Minister भगवंत मान Bhagwant Mann चंडीगढ़ Chandigarh स्थित अपने आवास पर आज शादी के बंधन Marriage में बंध गए हैं। 48 वर्षीय भगवंत मान ने डॉक्टर गुरप्रीत कौर Dr Gurpreet Kaur से शादी रचाई है। संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान MP Simranjit Singh Mann ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को विवाह की बधाई दी है।

साथ ही उन्होंने विवाह में नहीं बुलाए जाने का शिकवा भी किया। भगवंत मान के शादी समारोह में 40 लोग शामिल हुए। विवाह में दोनों परिवारों की तरफ से 20-20 लोग शामिल हुए। बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा Tajinder Bagga ने मुख्यमंत्री मान के लिए गिफ्ट भेजा है। उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट भी ट्वीट किया है।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री Former Chief Minister of Haryana  भूपेंद्र सिंह हुड्डा Bhupinder Singh Hooda ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को शादी की मुबारकबाद दी । भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि दूधो नहाओ, पूतो फलो। मेरी उन्हें यही शुभकामनाएं हैं।

पंजाब के सीएम भगवंत मान की शादी में आप पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री Delhi Chief Minister सीएम अरविंद केजरीवाल Arvind Kejriwal भी शामिल हुए। सांसद राघव चड्ढा Raghav Chadha ने दूल्हा बने सीएम भगवंत मान के साथ फोटो शेयर की है।