News In Brief Lifestyle & fashion
News In Brief Lifestyle & fashion

Nykaa ने Apparel Group के सहयोग से दुबई में पहला ब्यूटी रिटेल स्टोर Nysaa लॉन्च किया

Share Us

206
Nykaa ने Apparel Group के सहयोग से दुबई में पहला ब्यूटी रिटेल स्टोर Nysaa लॉन्च किया
02 Mar 2024
6 min read

News Synopsis

भारतीय सौंदर्य रिटेलर नायका Nykaa ने गल्फ कोऑपरेशन काउंसिल के प्रमुख खुदरा समूह अपैरल ग्रुप Apparel Group के साथ साझेदारी के माध्यम से दुबई में अपना पहला सौंदर्य खुदरा स्टोर निसा Nysaa लॉन्च किया।

दुबई के सिटी सेंटर मिर्डिफ़ में स्थित निसा ब्यूटी स्टोर 2,436 वर्ग फुट में फैला है, जो 150 से अधिक अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों और 10,000 से अधिक उत्पादों के विविध चयन की पेशकश करता है।

काइली कॉस्मेटिक्स, के ब्यूटी, स्टिला और राल्फ लॉरेन जैसे उल्लेखनीय ब्रांड अलमारियों को सजाते हैं, जो उपभोक्ताओं को एक क्यूरेटेड और विश्व स्तरीय खरीदारी अनुभव प्रदान करते हैं।

स्टोर प्रत्येक ग्राहक के लिए एक अनुरूप खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करने के लिए व्यक्तिगत सहायता प्रदान करने वाले कुशल सौंदर्य सलाहकारों से सुसज्जित है। इसके अतिरिक्त स्टोर के भीतर निसा बूथ सामग्री निर्माण के लिए एक जीवंत स्थान प्रदान करता है, जो खरीदारों को अपनी रचनात्मकता व्यक्त करने और अपनी अनूठी सौंदर्य शैलियों का प्रदर्शन करने के लिए आमंत्रित करता है।

विस्तार योजना अगले पांच वर्षों में जीसीसी क्षेत्र के भीतर 100 निसा स्टोर की स्थापना की रूपरेखा तैयार करती है।

नाइका के कार्यकारी अध्यक्ष संस्थापक और सीईओ फाल्गुनी नायर Falguni Nayar Executive Chairperson Founder & CEO Nykaa ने कहा "दुबई में निसा का पहला स्टोर हमारे अंतरराष्ट्रीय प्रवेश में एक महत्वपूर्ण कदम है। अपैरल ग्रुप के साथ हमारी साझेदारी भारत में नायका के सौंदर्य नेतृत्व का एक शक्तिशाली सहयोग है, और जीसीसी क्षेत्र में उनकी खुदरा विशेषज्ञता। यह क्षेत्र के लिए सौंदर्य खुदरा को बढ़ाने के लिए हमारी साझा प्रतिबद्धता का प्रकटीकरण है। एक दशक से अधिक समय से भारतीय उपभोक्ताओं के बीच जबरदस्त प्यार और विश्वास हासिल करने के बाद हम एक असाधारण सौंदर्य खरीदारी अनुभव को फिर से बनाने की उम्मीद कर रहे हैं, जीसीसी के समझदार उपभोक्ताओं के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन।

सेलिना वेद संस्थापक NESSA और निदेशक निसा Selina Ved Founder NESSA & Director Nysaa ने कहा "दुबई में हमारे पहले निसा स्टोर का उद्घाटन एक महत्वपूर्ण कदम है, जो खुदरा क्षेत्र में परिधान समूह के नेतृत्व और नायका के अग्रणी सौंदर्य नवाचारों के बीच शक्तिशाली तालमेल को दर्शाता है। उत्साही समुदाय का आलिंगन न केवल हमारी रणनीति को मान्य करता है, बल्कि जीसीसी में सौंदर्य खुदरा को फिर से परिभाषित करने की हमारी प्रतिबद्धता को भी बढ़ाता है। यह सहयोग क्षेत्रीय अंतर्दृष्टि के साथ वैश्विक सौंदर्य रुझानों के संयोजन, खरीदारी के अनुभव को बढ़ाने की हमारी संयुक्त महत्वाकांक्षा को दर्शाता है। मैं भविष्य की ओर देख रहा हूं, जीसीसी से परे इस अद्वितीय खुदरा प्रस्ताव का विस्तार करने के अवसरों के बारे में रोमांचित हूं, जो हर जगह ग्राहकों को एक बेजोड़ सौंदर्य अनुभव तक पहुंच प्रदान करता है।"

इस कार्यक्रम को प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी मेकअप कलाकारों फैडी कटया और बाउबा उर्फ हमजा स्लिम की उपस्थिति ने और भी अधिक उजागर किया। कटया और बाउबा दोनों जीसीसी सौंदर्य उद्योग में प्रतिष्ठित हस्तियां हैं, जो अपने असाधारण मेकअप कौशल और मशहूर हस्तियों के साथ सहयोग के लिए लोकप्रिय हैं। शाम मूल्यवान मेकअप टिप्स और ट्रिक्स से समृद्ध थी, एक सत्र अत्यधिक आकर्षक मेकअप चुनौती पेश करता था। इन विशेष परिवर्धनों ने भव्य उद्घाटन में एक विशेष आकर्षण ला दिया, जिससे यह सभी के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव बन गया।

निसा भारत की सबसे बड़ी डिजिटल-प्रथम सौंदर्य दिग्गज नाइका और दुबई स्थित अपैरल ग्रुप एक वैश्विक फैशन और जीवन शैली खुदरा समूह के बीच एक रणनीतिक गठबंधन है। गठबंधन का लक्ष्य अगले पांच वर्षों में जीसीसी में 100 स्टोर के साथ एक ओमनी-चैनल रिटेल ब्रांड बनाना है, जिसमें नायका की नई इकाई में 55% हिस्सेदारी और अपैरल ग्रुप की 45% हिस्सेदारी होगी।