News In Brief Lifestyle & fashion
News In Brief Lifestyle & fashion

LehLah ने अथिया शेट्टी के साथ वीडियो अभियान लॉन्च किया

Share Us

286
LehLah ने अथिया शेट्टी के साथ वीडियो अभियान लॉन्च किया
13 Dec 2023
7 min read

News Synopsis

ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव को नया रूप देने वाले एक अग्रणी तकनीकी मंच लेलाह ने गर्व से अपने पहले वीडियो अभियान Video Campaign के लॉन्च की घोषणा की जिसमें प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेत्री और फैशन आइकन अथिया शेट्टी Bollywood Actress and Fashion Icon Athiya Shetty शामिल हैं।

यह आकर्षक नया अभियान अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक व्यापक और सुविधाजनक खरीदारी यात्रा प्रदान करने के लिए लेहला की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है।

जीवंत लेलाह थीम गीत पर सेट वीडियो में अथिया शेट्टी को उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर लगातार टिप्पणियों और पूछताछ के बीच दिखाया गया है, जो सभी उनके विशेष परिधानों के बारे में विशिष्ट विवरण मांग रहे हैं।

इस हलचल के बीच अथिया शेट्टी दर्शकों का ध्यान लेहला ऐप LehLah App की ओर आकर्षित करती है, कि उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा रचनाकारों द्वारा अनुशंसित उत्पादों को आसानी से कैसे खोज और खरीद सकते हैं।

अथिया शेट्टी लेहला ऐप की अनुरूप तकनीक पर जोर देती है, जो उपभोक्ताओं को एक क्लिक के साथ निर्माता की सामग्री से टैग किए गए उत्पादों को सीधे खरीदने के लिए सशक्त बनाती है। यह कई खातों और प्लेटफार्मों पर मैन्युअल रूप से लिंक खोजने की आवश्यकता को समाप्त करता है, जिससे खरीदारी का अनुभव सहजता से सुव्यवस्थित हो जाता है।

लेहला की संस्थापक आशना रुइया Ashna Ruia Founder of LehLah ने कहा अथिया शेट्टी के साथ अपना पहला ब्रांड अभियान शुरू करने के लिए उत्साहित हैं, जो फैशन को पूरी तरह से अपनाती है, और उसका जश्न मनाती है। हमारा अभियान उपभोक्ताओं के लिए ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव को बदलने की लेहला की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। अपनी पेशकशों के माध्यम से हमारा लक्ष्य अपने दर्शकों के साथ निर्बाध रूप से जुड़ना, प्रामाणिक निर्माता अनुशंसाओं और सहज खरीदारी के बीच अंतर को पाटना, खोज से अंतिम खरीदारी तक एक सहज यात्रा बनाना है।

अथिया शेट्टी ने कहा “मैं लेलाह के नवीनतम अभियान का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। लेहलह वास्तव में एक गेम-चेंजर है, जो आपके और आपके पसंदीदा रचनाकारों के बीच की दूरी को पाटता है, और उनकी सिफारिशों से उत्पाद लिंक खोजने की परेशानी को खत्म करता है। कि यह सामाजिक खरीदारी परिदृश्य को नया आकार देगा, और मैं हर किसी को अद्वितीय खरीदारी सुविधा अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता हूं।"

यह फैशन प्रौद्योगिकी मंच एक परिवर्तनकारी खरीदारी युग की शुरुआत का प्रतीक है, जो सामाजिक वाणिज्य क्षेत्र में क्रांति लाने और फैशन परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए उपभोक्ताओं, रचनाकारों और प्रमुख फैशन ब्रांडों को एकजुट करता है।

जैसे ही यह वीडियो श्रृंखला सामने आएगी, देखते रहिए, जो अधिक रोमांचक एपिसोड का वादा करती है, जो फैशन, स्टाइल और सुविधाजनक खरीदारी की दुनिया में एक अंतरंग नज़र पेश करती है।

उपभोक्ता-केंद्रित फैशन टेक ऐप के रूप में तैनात लेहला का उद्देश्य फैशन के प्रति उत्साही लोगों के लिए खरीदारी और ट्रेंड डिस्कवरी अनुभव को सुव्यवस्थित करना है। यह प्लेटफ़ॉर्म रचनाकारों को उनकी सामग्री से कमाई करने में सक्षम बनाता है, और उनके पोस्ट के माध्यम से उत्पन्न प्रत्येक बिक्री पर कमीशन अर्जित करता है। लेहला ने शॉपर्स स्टॉप, शुगर कॉस्मेटिक्स, वेस्टसाइड और लाइमेज सहित प्रमुख फैशन ब्रांडों और मार्केटप्लेस के साथ साझेदारी की है।