News In Brief Lifestyle & fashion
News In Brief Lifestyle & fashion

Myntra ने राइजिंग स्टार्स प्रोग्राम के हिस्से के रूप में Urban Monkey को अपने साथ जोड़ा

Share Us

168
Myntra ने राइजिंग स्टार्स प्रोग्राम के हिस्से के रूप में Urban Monkey को अपने साथ जोड़ा
01 May 2024
7 min read

News Synopsis

मिंत्रा राइजिंग स्टार्स भारत में निर्मित डी2सी ब्रांडों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक अनूठी पहल है, जिसने एक अग्रणी भारतीय ट्रेंड-फर्स्ट स्ट्रीटवियर ब्रांड अर्बन मंकी Urban Monkey को अपने साथ जोड़ा है। बड़े पैमाने पर प्रीमियम सेगमेंट में परिचालन करते हुए अर्बन मंकी फैशन-फॉरवर्ड मिलेनियल्स और जेन जेड के साथ-साथ स्ट्रीटवियर और हिप-हॉप उत्साही लोगों को सेवा प्रदान करता है। Myntra वर्तमान में पुरुषों के कैज़ुअल वियर सेगमेंट में 1000+ से अधिक ब्रांडों में 125000+ शैलियों की मेजबानी करता है।

मुंबई स्थित अर्बन मंकी यश गंगवाल द्वारा 2013 में स्थापित, स्केट और स्ट्रीट संस्कृति के जुनून से प्रेरित था। अपनी स्थापना के बाद से ब्रांड ने अपने समुदाय के लोकाचार को अपनाया है: अनोर्थडाक्स, एक्सेंट्रिक और डेटर्मीनेड। यूनिक डिज़ाइन और एवरीडे के कलाकारों की प्रतिभा को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता के माध्यम से अर्बन मंकी अपने समुदाय को अपनी पेशकशों के माध्यम से खुद को प्रामाणिक रूप से व्यक्त करने का अधिकार देता है।

ब्रांड राइजिंग स्टार्स प्रोग्राम Rising Stars Program के तहत मिंत्रा पर परिधान और एक्सेसरीज जैसी श्रेणियों में 170 से अधिक शैलियों की पेशकश करेगा। अर्बन मंकी टी-शर्ट, कैप, स्वेटशर्ट, शर्ट, बैकपैक, जींस और शॉर्ट्स जैसी कुछ प्रमुख पेशकशें पेश करेगा। यह एसोसिएशन अर्बन मंकी को मिंत्रा के फैशन-फॉरवर्ड उपभोक्ताओं के संपन्न आधार का लाभ उठाने में सक्षम बनाने के लिए तैयार है, जो ट्रेंड-फर्स्ट और स्ट्रीटवियर फैशन के प्रति आकर्षण रखते हैं। ब्रांड ग्राहक जुड़ाव, समग्र दृश्यता और ब्रांड रिकॉल को और बढ़ाने के लिए मिंत्रा की अग्रणी सामाजिक वाणिज्य पेशकशों, जैसे मिंत्रा मिनिस और मिंत्रा स्टूडियो का भी लाभ उठाएगा।

Myntra राइजिंग स्टार्स कार्यक्रम D2C ब्रांडों को उनके ग्राहक आधार को बढ़ाने और विस्तारित करने के लिए अनुरूप समर्थन के साथ सशक्त बनाता है। इस कार्यक्रम के माध्यम से ब्रांड निर्माण में मिंत्रा की सिद्ध विशेषज्ञता का लाभ उठाकर अपनी विकास क्षमता को अनलॉक करने में सक्षम होंगे, जो बदले में ब्रांडों के लिए अनुकूलित लागत पर बड़े पैमाने पर वृद्धि करेगा, जो कि ऑन और ऑफ-ऐप दृश्यता और रणनीतिक मार्गदर्शन में उल्लेखनीय वृद्धि से प्रेरित होगा।

डेलॉइट के अनुसार 2023 में भारतीय स्ट्रीटवियर बाजार का मूल्य 5.3 लाख करोड़ था, जो ग्लोबल स्तर पर 185 बिलियन अमेरिकी डॉलर के बराबर है।

मिंत्रा के सीनियर डायरेक्टर कैटेगरी मैनेजमेंट मार्केटप्लेस मनीष दुबे Maneesh Dubey Senior Director Category Management Marketplace Myntra ने कहा “अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम ट्रेंड-फर्स्ट फैशन पेशकश लाने के अपने प्रयास में हम अपने प्लेटफॉर्म पर अर्बन मंकी के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। अर्बन मंकी ट्रेंडसेटिंग डिज़ाइन पेश करके स्ट्रीटवियर फैशन को नई ऊंचाइयों पर ले जाता है। ब्रांड के उत्पादों की विविध श्रृंखला स्वाद और प्राथमिकताओं की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करती है। हम ब्रांड के बारे में आश्वस्त हैं, जो उच्च गुणवत्ता वाले परिधान और एक्सेसरीज़ की अपनी शानदार रेंज के साथ देश भर में अपने फैशन-अग्रेषित ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है।''

अर्बन मंकी के फाउंडर यश गंगवाल Yash Gangwal Founder Urban Monkey ने कहा “हम मिंत्रा के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं। अपनी मजबूत पकड़ और पहुंच के साथ मिंत्रा हमें अपने दर्शकों से जुड़ने और अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए सही मंच प्रदान करता है। हमारा अद्वितीय विक्रय प्रस्ताव हमारे समुदाय की इच्छाओं पर हमारा वास्तविक ध्यान केंद्रित करने में निहित है, जो हमें भारत में अग्रणी स्ट्रीटवियर ब्रांडों में से एक और देश में सबसे बड़ा हेडवियर ब्रांड बनाता है। Myntra के साथ हमारा सहयोग न केवल हमारी मौजूदा रेंज की पेशकश करेगा बल्कि Myntra के खरीदारों के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया एक अनूठा संग्रह भी पेश करेगा। इस साझेदारी के साथ हमारा लक्ष्य अगले दो वर्षों में अपनी वृद्धि को तीन गुना करना है, मिंत्रा के प्लेटफॉर्म का लाभ उठाकर नई ऊंचाइयों तक पहुंचना है।''