कहीं ये एलियन तो नहीं ?, रहस्‍यमयी प्राणी सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

Share Us

564
कहीं ये एलियन तो नहीं ?, रहस्‍यमयी प्राणी सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद
18 Jul 2022
min read

News Synopsis

दुनियां World के लिए सालों से एलियन Aliens रहस्य का विषय बने हुए हैं। वहीं जब एलियंस के अस्तित्‍व existence of Aliens की बात आती है, तो दुनिया की एक बड़ी आबादी इनके वजूद पर भरोसा नहीं करती। लेकिन हर बार ऐसे उदाहरण और दावे examples and claims सबूत के साथ पेश किए जाते हैं, जो संशय पैदा करने के लिए काफी होते हैं। एलियंस हैं या नहीं, इस पर वैज्ञानिकों Scientists की रिसर्च चल रही है। लेकि बीच-बीच में कुछ घटनाएं हैरान कर जाती हैं। ऐसा ही एक वाकया अमेरिका America में पेश आया है।

यहां एक शख्‍स ने दावा किया है कि उसके कॉटेज में लगे सीसीटीवी CCTV में एक एलियन का फुटेज  footage of Aliens कैद हो गया है। डेली स्‍टार की रिपोर्ट की मानें तो, डगलस विंडसर मैकलोनी douglas windsor mckloney नाम के शख्‍स ने यह दावा किया है। मैकलोनी ने कहा कि जो दुबला-पतला रहस्‍यमयी प्राणी slender mysterious creature सीसीटीवी कैमरों CCTV Cameras में कैद हुआ वह चलता तो इंसानों की तरह है, लेकिन उसके घुटने मुड़े हुए थे। घटना अमेरिका में केंटकी के मूरहेड की है। वहां डगलस विंडसर का एक कॉटेज है।

डगलस ने एक फेसबुक पोस्‍ट में बताया कि यह सब 8 जुलाई को हुआ था। उन्‍होंने कहा कि वीडियो में उस चीज को देखा जा सकता है। वह इंसानों की तरह चलता है। वह कितना कमजोर है। उसके घुटने मुड़े हुए हैं।

वह वीडियो अब पब्लिक में Video now in public है, जिसे देखकर साफ पता चलता है कि कोई बेहद कमजोर जीव धीरे-धीरे और झुककर आगे बढ़ रहा है। इस वीडियो पर लोग भी अपनी राय दे रहे हैं। कई ने तो इसे रोंगटे खड़े कर देने वाला कहा है।