2022 के सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया Marketing Solutions

Share Us

2680
 2022 के सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया Marketing Solutions
30 Dec 2021
7 min read

Blog Post

सोशल मीडिया मार्केटिंग समाधान campaigns को सुव्यवस्थित कर सकते हैं। सर्वोत्तम सोशल मीडिया समाधान पोस्ट को प्रकाशित करने, बातचीत की निगरानी करने, गहन विश्लेषण करने और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले अन्य कार्यक्रमों के साथ Integrate करने के लिए शेड्यूल करना आसान बनाता है। यहां कुछ बेहतरीन सोशल मीडिया मार्केटिंग समाधान social media marketing solutions दिए गए हैं जो आपकी मदद करेंगे।

छोटे व्यवसायों के लिए, सोशल मीडिया अब Alternative नहीं है। सही सोशल मीडिया मार्केटिंग योजना और टूल के साथ, आप प्रभावी अभियान बना सकते हैं, अपने व्यवसाय को बढ़ावा दे सकते हैं और अपने उत्पादों की मार्केटिंग कर सकते हैं। सोशल मीडिया मार्केटिंग समाधान campaigns को सुव्यवस्थित कर सकते हैं। सर्वोत्तम सोशल मीडिया समाधान पोस्ट को प्रकाशित करने, बातचीत की निगरानी करने, गहन विश्लेषण करने और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले अन्य कार्यक्रमों के साथ Integrate करने के लिए शेड्यूल करना आसान बनाता है। यहां कुछ बेहतरीन सोशल मीडिया मार्केटिंग समाधान social media marketing solutions दिए गए हैं जो आपकी मदद करेंगे।

Sparkcentral

स्पार्कसेंट्रल व्यवसायों को एक सोशल मीडिया हेल्पडेस्क प्लेटफॉर्म देता है, जिससे आप संभावित और मौजूदा ग्राहकों के सवालों और चिंताओं का तुरंत जवाब दे सकते हैं। यह real-time engagement सोशल मीडिया को मानवीय बनाता है और ब्रांड को फॉलोअर्स के करीब लाता है, जिससे उन्हें वफादार ग्राहकों में बदलने में मदद मिलती है।

Clarabridge Engage

क्लाराब्रिज एंगेज, जिसे पहले CX Social के नाम से जाना जाता था। यह एक व्यापक मंच है जो आपको वास्तविक समय में अपने ग्राहकों के साथ बेहतर ढंग से जुड़ने में मदद करता है। यह आपको सभी प्रमुख social network, समाचार वेबसाइटों, ब्लॉगों और platforms पर अपने ब्रांड और उत्पादों साथ ही प्रतिस्पर्धियों और सामान्य रूप से आपके उद्योग के बारे में बातचीत की निगरानी करने में मदद करता है। इसके अतिरिक्त, यह सोशल मीडिया प्रबंधकों के बीच टीम वर्क को सरल बनाने के लिए टूल प्रदान करता है। 

Custard

कस्टर्ड एक सोशल मीडिया management and distribution उपकरण है जो वायरल होने में आपकी मदद करता है। कस्टर्ड टीम आपके मार्केटिंग अभियानों को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और लिंक्डइन जैसे प्लेटफॉर्म पर और साथ ही Pinterest जैसे content delivery सोशल नेटवर्क पर प्रबंधित कर सकती है। कंपनी SEO और pay-per-click PPC विज्ञापन में भी माहिर है, जो आपके व्यवसाय की वेबसाइट पर ट्रैफ़िक लाती है।

VerticalResponse

यह ईमेल और सोशल मीडिया मार्केटिंग प्लेटफॉर्म आपको एक डैशबोर्ड से ईमेल मार्केटिंग अभियान और शेड्यूल पोस्ट अपने सोशल नेटवर्क पर भेजने की सुविधा देता है, जिससे आपकी ऑनलाइन मार्केटिंग करने के लिए कई अलग-अलग टूल की आवश्यकता समाप्त हो जाती है। VerticalResponse 4,000 ईमेल से लेकर 300 contacts तक के लिए निःशुल्क है। इन नंबरों से परे, आपको भुगतान की गई योजनाओं में से एक का चयन करना होगा, जो प्रति माह $ 11 से शुरू होती है।

Sociota

एक से अधिक सोशल मीडिया accounts को manage करने में समस्या आ रही है? Sociota एक सोशल नेटवर्क management प्लेटफॉर्म है जिसमें कई फेसबुक, ट्विटर या लिंक्डइन accounts को एकीकृत करने की क्षमता है। Sociota व्यक्तियों के लिए मुफ़्त है और आमतौर पर व्यवसायों के लिए $17 प्रति माह से शुरू होती हैं।

Hootsuite

Hootsuite के साथ, आप कई सामाजिक नेटवर्क प्रबंधित कर सकते हैं, संदेशों और ट्वीट्स को शेड्यूल कर सकते हैं, अपने social media traffic का विश्लेषण कर सकते हैं और एक उपयोगकर्ता के अनुकूल डैशबोर्ड से अभियान के परिणामों को माप सकते हैं। Hootsuite फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और लिंक्डइन सहित 35 से अधिक social network का समर्थन करता है। 

Buffer

4 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, buffer बाजार पर सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध सोशल मीडिया प्रबंधन टूल में से एक है। यह प्लेटफॉर्म Facebook, Twitter, LinkedIn, Pinterest और Instagram जैसे प्रमुख सोशल नेटवर्क के लिए शेड्यूलिंग के साथ-साथ आपकी Post Activity, Influential Engagement, Potential Reach दिखाने के लिए विस्तृत विश्लेषण प्रदान करता है।

Vivial

Vivial एक social और mobile मार्केटिंग प्लेटफॉर्म है जिसे स्थानीय व्यवसायों के लिए डिज़ाइन किया गया है। in-store sales बढ़ाने के लिए, Vivial, SEO, मोबाइल वेबसाइटों, विज्ञापन और ऑनलाइन वीडियो जैसी चीजों को एकीकृत करता है। यह सेवा आपकी सोशल मीडिया पहुंच को भी बढ़ा सकती है।