News In Brief Auto
News In Brief Auto

Yamaha ने ‘Answer Back’ फीचर के साथ Fascino S लॉन्च किया

Share Us

77
Yamaha ने ‘Answer Back’ फीचर के साथ Fascino S लॉन्च किया
11 Jun 2024
7 min read

News Synopsis

इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ ब्रांड अभियान के तहत आज ‘आंसर बैक’ फीचर के साथ फैसिनो एस मॉडल लॉन्च किया। फैसिनो एस स्टाइलिश यूरोपीय डिजाइन, परफॉरमेंस और इनोवेशन का सार प्रस्तुत करता है। प्रीमियम स्कूटर मॉडल यामाहा के पोर्टफोलियो में एक वाइब्रेंट एडिशन, आकर्षक मैट रेड और मैट ब्लैक रंग के शेड्स के साथ-साथ आकर्षक डार्क मैट ब्लू रंग विकल्प में उपलब्ध है, जो एलेगन्स और स्टाइल के लिए ब्रांड की प्रतिष्ठा को और बढ़ाता है।

2024 Fascino S मॉडल का मुख्य आकर्षण ‘आंसर बैक’ फ़ंक्शन है। इस फीचर का उपयोग कस्टमर यामाहा के मोबाइल एप्लिकेशन ‘यामाहा स्कूटर आंसर बैक’ के माध्यम से कर सकते हैं। एप्लिकेशन के भीतर आंसर बैक बटन दबाकर, सवार आसानी से अपने स्कूटर का पता लगा सकते हैं। यह लगभग दो सेकंड के लिए हॉर्न ध्वनि के साथ बाएं और दाएं दोनों संकेतक सक्रिय करके प्रतिक्रिया करता है, सुविधा को बढ़ाता है, और कस्टमर के लिए अधिक सुखद सवारी सुनिश्चित करता है। एप्लिकेशन को Google Playstore/App Store से आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है।

फैसिनो एस मॉडल में यामाहा का कटिंग-एज बीएस VI कॉम्पलिएंट, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, 125 सीसी ब्लू कोर हाइब्रिड इंजन है, जो स्मार्ट मोटर जेनरेटर के साथ है, जो इंजन को “साइलेंट स्टार्ट” करने में सक्षम बनाता है, और बेजोड़ “पावर असिस्ट” प्रदर्शन प्रदान करता है। यह मॉडल नॉर्मल मोड और ट्रैफिक मोड सहित एडवांस्ड आटोमेटिक स्टॉप एंड स्टार्ट सिस्टम से भी लैस है, जो राइडर्स को कम फ्यूल खपत के साथ एक सहज सवारी का अनुभव प्रदान करता है।

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ के चेयरमैन ईशिन चिहाना Eishin Chihana Chairman Yamaha Motor India Group of Companies ने कहा "दोपहिया वाहन इंडस्ट्री में उभरते रुझानों के साथ लक्षित दर्शकों के लिए पोर्टफोलियो को सबसे अधिक प्रासंगिक बनाना अत्यंत महत्वपूर्ण है। आज भारतीय शहरी उपभोक्ता परिपक्व विकल्प प्रदर्शित कर रहे हैं, जो बोल्ड, डायनामिक और स्मार्ट हैं। यामाहा में हम लगातार कस्टमर की ज़रूरतों को प्राथमिकता देते हैं, और ऐसे समाधान बनाते हैं, जो उनके ओवरआल राइड अनुभव में मूल्य जोड़ते हैं। फ़सिनो एस में 'आंसर बैक' फीचर निश्चित रूप से हमारे ग्राहकों को पसंद आएगी जो यामाहा की अनूठी शैली और बेहतरीन सुविधा की सराहना करते हैं। हम अपने ग्राहकों को समृद्ध अनुभव प्रदान करने के लिए इस तरह की सुविधाजनक सुविधाओं को नया रूप देना और पेश करना जारी रखेंगे।"

ये रोमांचक संवर्द्धन इनोवेशन और कस्टमर सटिस्फैक्शन के प्रति यामाहा की प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हैं, जो स्कूटर सेगमेंट में नए स्टैंडर्ड्स स्थापित करते हैं। जैसा कि फैसिनो एस अपनी स्टाइल और टेक्नोलॉजी के मिश्रण से देश भर में सवारों को आकर्षित करना जारी रखता है, यामाहा दो पहियों पर प्रीमियम अर्बन मोबिलिटी को बदलने में सबसे आगे रहता है।