क्या Bigg Boss 16 के लिए Salman को मिलेंगे 1 हजार करोड़ रुपये? एक्टर ने दिया जवाब

Share Us

551
क्या Bigg Boss 16 के लिए Salman को मिलेंगे 1 हजार करोड़ रुपये? एक्टर ने दिया जवाब
29 Sep 2022
min read

News Synopsis

टीवी के शौकीन लोग Bigg Boss 16 की शुरुआत होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। में अब Bigg Boss 16 की शुरुआत में कुछ ही समय बचा है और अभी से शो से जुड़ी कई मजेदार खबरें सामने आने लगी हैं। पिछले कुछ समय से ये भी अफवाह थी कि सलमान खान Salman Khan इस साल बिग बॉस सीजन के लिए 1,000 करोड़ रुपए की फीस Fees वसूल कर रहे हैं। शो के लिए 400 करोड़ की मोटी फीस ले चुके सलमान खान को ने अब इस अफवाह को खत्म करते हुए सभी के सामने सच रख दिया है। मंगलवार को Bigg Boss 16 के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें एक्टर सलमान खान ने बिग बॉस में अपनी फीस को लेकर सभी को खूब हसाया।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उनसे बिग बॉस में उनकी फीस को लेकर सवाल किया गया कि क्या सही में उन्हें 1000 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिल रहे हैं, जिसके जवाब में उन्होंने बड़ा मजेदार उत्तर दिया। सलमान ने कहा, "इतना मुझे कभी लाइफ में नहीं मिलेगा। इतना मिल गया तो कभी काम ना करूं। मेरे बहुत खर्चे हैं। जैसे वकीलों के। इन अफवाहों की वजह से इनकम टैक्स वाले लोग मुझे नोटिस करते हैं और मुझसे मिलने आते हैं।" सलमान खान की फीस को लेकर ही नहीं, बल्कि उन्हें लेकर एक अफवाह यह भी थी कि वे इस बार का सीजन होस्ट Host नहीं करेंगे। इसे लेकर भी उनसे प्रश्न पूछा गया।

इस बारे में बात करते हुए एक्टर कहते हैं, "मैं कभी-कभी इरिटेट हो जाता हूं और लोगों को कह देता हूं कि मैं यह शो नहीं करूंगा। लेकिन ऐसे लोग मुझे शो में लेने के लिए मजबूर हैं। अगर मैं नहीं तो फिर कौन इसे होस्ट करेगा। हालांकि यह उनके ऊपर निर्भर करता है। वह चाहे तो मेरे पास ना भी आएं। मैं खुद अपने पास ना जाऊं। लेकिन इनके पास ऑप्शन Option नहीं है।"