facebook-pixel

WhatsApp Update: मीटिंग के लिए अब लिंक कर सकेंगे शेयर, शामिल हो सकेंगे इतने यूजर

Share Us

171
WhatsApp Update: मीटिंग के लिए अब लिंक कर सकेंगे शेयर, शामिल हो सकेंगे इतने यूजर
27 Sep 2022
min read

Podcast

News Synopsis

दुनिया का दिग्गज मैसेजिंग एप Messaging App व्हाट्सएप WhatsApp यूजर्स की सुविधा के लिए लगातार अपने को अपडेट कर रही है। अभी तक गूगल मीट या जूम वीडियो कॉल की मीटिंग Google Meet or Zoom Video Call के लिए ही लिंक शेयर Link Share होते थे, लेकिन अब आप WhatsApp ग्रुप कॉल Group Call के लिए या मीटिंग के भी लिंक शेयर किये जा सकेंगे। WhatsApp ने अपने इस नए फीचर को Call Links नाम दिया है। WhatsApp का यह फीचर पहले से चल रही किसी मीटिंग में शामिल होने के लिए बेस्ट है।

नए अपडेट के बाद WhatsApp यूजर्स को वीडियो कॉल के दौरान ‘Call Links' नाम का एक विकल्प मिलेगा। WhatsApp के इस नए फीचर की जानकारी मेटा के सीईओ Meta CEO मार्क जुकरबर्ग Mark Zuckerberg ने एक फेसबुक पोस्ट Facebook Post के जरिए यूजर्स को दी है। मार्क जुकरबर्ग ने अपने पोस्ट में WhatsApp के एक और नए फीचर की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही वीडियो कॉलिंग Video Calling के लिए 32 यूजर का विकल्प मिलेगा यानी 32 लोग एक साथ वीडियो कॉल कर सकेंगे। WhatsApp के इस नए फीचर की टेस्टिंग आखिरी चरण में है।

व्हाट्सएप जल्द डू नॉट डिस्टर्ब (DND) के लिए मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर्स Missed Call Alert Features पर भी काम कर रहा है। इस फीचर की मदद से यूजर DND मोड ऑन होने के बाद व्हाट्सएप पर मिस्ड कॉल की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। साथ ही व्हाट्सएप अपने एक और नए फीचर Companion मोड पर भी काम कर रहा है। गौर करने वाली बात ये है कि व्हाट्सएप के नए फीचर ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने इन आगामी व्हाट्सएप फीचर्स के बारे में जानकारी दी है।

TWN In-Focus