facebook-pixel

Whatsapp Avatar: व्हाट्सएप का नया फीचर, यूजर बना सकेंगे अपना अवतार

Share Us

306
Whatsapp Avatar: व्हाट्सएप का नया फीचर, यूजर बना सकेंगे अपना अवतार
08 Dec 2022
min read

Podcast

News Synopsis

Whatsapp Avatar: फेमस मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ने अपने एक और जबरदस्त फीचर whatsapp awesome feature अवतार  whatsapp avatar को यूजर्स के लिए जारी कर दिया है। इस फीचर्स को पहले बीटा टेस्टिंग  beta testing के लिए जारी कर दिया है। यानी अब भारत के सभी व्हाट्सएप यूजर्स whatsapp users इस फीचर का मजा ले सकेंगे। इस फीचर की मदद से यूजर्स न सिर्फ अपना अवतार डिजाइन avatar design कर सकते हैं, बल्कि वह उसे अन्य लोगों और दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं। गौर करने वाली बात ये है कि इस फीचर्स को पहले फेसबुक और अन्य मैसेंजर एप पर भी इस्तेमाल किया जाता रहा है।

व्हाट्सएप के नए अवतार फीचर whatsapp avatar feature से एप चलाने का मजा दोगुना होने वाला है। नए फीचर की मदद से आप आसानी से अपना अवतार बना सकेंगे। साथ ही आप इसे व्हाट्सएप प्रोफाइल फोटो WhatsApp DP पर भी लगा सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं व्हाट्सएप प्रोफाइल फोटो whatsapp profile photo के साथ यूजर्स चैटिंग में चैट स्टिकर के रूप में इस अवतार का यूज कर सकेंगे। यानी आप चैटिंग के दौरान अपने अवतार को स्टिकर में बदलकर सेंड कर सकते हैं। व्हाट्सएप पर आप दो तरीकों से अपने अवतार को बना सकते हैं।

अवतार क्रिएट करने के लिए आपको व्हाट्सएप में ही कई तरह के हेयर स्टाइल hairstyle, कलर color , आउटफिट और फेसियल फीचर outfit and facial features का ऑप्शन मिलता है। इन ऑप्शन का इस्तेमाल करके आप अपनी मर्जी से अवतार डिजाइन कर सकते हैं। आपको इसमें बॉडी शेप और चश्मा body shape and glasses लगाने की सुविधा भी मिलती है। साथ ही आपको 36 कस्टम अवतार स्टिकर ऑप्शन्स भी मिलते हैं। अवतार क्रिएट करने के बाद आप इसे प्रोफाइल फोटो या स्टिकर दोनों तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं। पसंद ना आने पर आप अपने अवतार को एडिट भी कर सकते हैं।

TWN In-Focus