Vi Business ने PayU के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

157
Vi Business ने PayU के साथ साझेदारी की घोषणा की
10 Jul 2024
7 min read

News Synopsis

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड की B2B शाखा Vi Business ने डिजिटल फाइनेंसियल सर्विस प्रोवाइडर PayU के साथ साझेदारी की घोषणा की है। कि यह MSME को उनकी डिजिटल ट्रेवल में बढ़ावा देने के लिए साझेदारी है। Vi Business डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन के साथ इंटरप्राइजेज या स्माल बिज़नेस की मदद कर सकता है, जबकि PayU फाइनेंसियल सर्विस में मदद कर सकता है। इससे कंपनियों को अपने कस्टमर्स को सर्विस/सलूशन का एक कम्प्रेहैन्सिव सूट प्रदान करने में मदद मिलेगी।

वीआईएल ने कहा "यह सहयोग इनोवेटिव पेमेंट सलूशन, कस्टम ऑफर इंजन, अभी खरीदें-बाद में पेमेंट करें ऑप्शन और सीमलेस व्हाट्सएप इंटीग्रेशन लाता है, सभी को भारत के बढ़ते एमएसएमई को ध्यान में रखते हुए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है।"

एमएसएमई को उनकी डिजिटल ट्रेवल में मदद करने के लिए वी बिजनेस विशेष कीमतों पर इंटरप्राइजेज प्रोडक्टिविटी और सहयोग डिजिटल टूल्स प्रदान कर रहा है। इनमें से कुछ प्रोडक्ट्स में गूगल वर्कस्पेस, लोकेशन ट्रैकिंग, पर्सनल क्लाउड स्टोरेज, मोबाइल सिक्योरिटी सलूशन और बहुत कुछ शामिल हैं।

वी बिजनेस और पेयू से इंटरप्राइजेज को यह मिलेगा:

Integrated Payments Solution: इंटरप्राइजेज को यूपीआई और रुपे के लिए जीरो ट्रांसक्शन और डोमेस्टिक डेबिट और क्रेडिट कार्ड और नेट बैंकिंग के लिए कम दरों के साथ एक सीमलेस पेमेंट गेटवे मिलेगा।

WhatsApp Store: बिज़नेस को व्हाट्सएप पर अपनी पेशकश को सहजता से लाने और सीधे कस्टमर्स के साथ जुड़ने में सक्षम बनाया जाएगा।

Buy Now Pay Later (BNPL): बीएनपीएल एमएसएमई को खरीद के समय फुल पेमेंट प्राप्त करने में सक्षम बनाता है, जबकि कस्टमर्स को कम ट्रांसक्शन चार्ज पर फ्लेक्सिबल पेमेंट ऑप्शन की पेशकश का लाभ मिलता है।

Customized offers at check out: पेयू का 'ऑफर इंजन' एमएसएमई को कंस्यूमर के लिए प्रचार अभियान बनाने और चलाने में सक्षम बनाता है, जिससे टिकट का आकार बढ़ता है, और कस्टमर लॉयल्टी बढ़ती है।

New Plan: एम्प्लाइज के लिए 349 रुपये का प्लान जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, 60GB डेटा और 3000 SMS मिलते हैं। इसके अतिरिक्त लाभ हैं, SonyLiv, मोबाइल सिक्योरिटी, लोकेशन ट्रैकिंग, Google वर्कस्पेस, ISD रेट कटर और 50GB पर्सनल क्लाउड स्टोरेज।

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के बारे में:

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड एक आदित्य बिड़ला ग्रुप और वोडाफोन ग्रुप की साझेदारी है। यह भारत की लीडिंग टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर में से एक है। कंपनी 2G, 3G और 4G प्लेटफ़ॉर्म पर पूरे भारत में वॉयस और डेटा सर्विस प्रदान करती है। कंपनी के पास 17 सर्किल में मिड बैंड 5G स्पेक्ट्रम और 16 सर्किल में mmWave 5G स्पेक्ट्रम सहित बड़ा स्पेक्ट्रम पोर्टफोलियो है। डेटा और वॉयस की बढ़ती मांग का समर्थन करने के लिए कंपनी शानदार कस्टमर अनुभव प्रदान करने और लाखों नागरिकों को कनेक्ट करने और बेहतर कल का निर्माण करने में सक्षम बनाकर वास्तव में 'डिजिटल इंडिया' बनाने में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी नई और स्मार्ट टेक्नोलॉजीज को पेश करने के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित कर रही है, जिससे रिटेल और एंटरप्राइज दोनों ग्राहक अभिनव पेशकशों के साथ भविष्य के लिए तैयार हो सकें, डिजिटल चैनलों के इकोसिस्टम के साथ-साथ व्यापक ऑन-ग्राउंड उपस्थिति के माध्यम से आसानी से सुलभ हो सकें। कंपनी के इक्विटी शेयर भारत में नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और BSE में सूचीबद्ध हैं। कंपनी भारत में अपने कस्टमर्स को TM ब्रांड नाम "Vi" के तहत प्रोडक्ट्स और सर्विसेज प्रदान करती है।