facebook-pixel

वेन्नेला किशोर यूएस में थे सॉफ्टवेयर इंजीनियर, साउथ फिल्मों में ऐसे बने कॉमेडी किंग

Share Us

153
वेन्नेला किशोर यूएस में थे सॉफ्टवेयर इंजीनियर, साउथ फिल्मों में ऐसे बने कॉमेडी किंग
19 Sep 2022
min read

Podcast

News Synopsis

दक्षिण भारतीय सिनेमा South Indian Cinema के टॉप कॉमेडियन Top Comedians में अभिनेता वेन्नेला किशोर की गिनती होती है। वह अपने करियर में शानदार अभिनय से कई हिट फिल्मों में कॉमेडी का तड़का लगा चुके है। कई बार उन्हें मुख्य अभिनेताओं Leading Actors के दोस्त, भाई आदि सपोर्टिंग किरदारों Supporting Characters में भी देखा जा सकता है। अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग Comic Timings से लोगों का दिल जीतने वाले वेन्नेला किशोर 19 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। वहीं, आज हमउनसे जुड़ी खास बातें जानते हैं।

अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सबको हंसाने वाले वेन्नेला किशोर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। जब वह पर्दे पर अभिनय करते हैं तो खुद को हंसने से रोक पाना बेहद मुश्किल होता है। वेन्नेला किशोर के किरदार में जमीनी स्तर की कॉमेडी दिखती है क्योंकि वह अपने काम को खुशी के साथ करते हैं। पैसे कमाने के लिए तो हर कोई काम करता है, लेकिन कॉमेडियन सिर्फ पैसे के लिए काम नहीं करते है बल्कि वह इसलिए काम करते हैं क्योंकि उन्हें लोगों को हंसाना अच्छा लगता है।

अभिनेते वेन्नेला किशोर उन्हीं में से एक हैं। वेन्नेला किशोर के बारे में सबसे दिलचस्प  बात ये हैं कि उन्होंने एक सॉफ्टवेयर क्वालिटी इंजीनियर Software Quality Engineer के रूप में अमेरिका में अपने करियर का शुरुआत की थी। अभिनेते वेन्नेला ने सूचना प्रणाली फेरिस स्टेट यूनिवर्सिटी Information Systems Ferris State University, मिशिगन में परास्नातक तक पढ़ाई की है।

नौकरी में रहते हुए अपने काम के दौरान अभिनेता अपने दोस्तों और कलीग्स ,Friends & Colleagues को खूब हंसाया करते थे। जिसके बाद उनके शुभचिंतकों ने इस टैलेंट को पहचाना और फिल्म उद्योग Film Industry में काम करने के लिए प्रेरित किया।

TWN In-Focus