facebook-pixel
News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Twitter पर जल्द ही ब्लॉग लिखने का मिल सकता है फीचर

Share Us

87
Twitter पर जल्द ही ब्लॉग लिखने का मिल सकता है फीचर
24 Jun 2022
7 min read

Podcast

News Synopsis

Twitter अपने उपयोगकर्ताओं को बहुत जल्द एक बेहद शानदार फीचर देने की तैयारी कर रहा है। जिसके तहत आप Twitter पर 2,500 कैरेक्टर का एक ब्लॉग Blog भी लिख कर पोस्ट कर सकते हैं। आपको बता दें कि Twitter Write नामक वेरिफाइड हैंडल Verified handle के माध्यम से पोस्ट कर इस नए फीचर की जानकारी दी गई है। इस पोस्ट में एक जिफ फाइल को भी जोड़ा गया है, जिसमें ​ब्लॉग पोस्ट करने का तरीका भी बताया गया है। गौरतलब है कि अभी फिलहाल Twitter पर 140 कैरेक्टर का ट्वीट पोस्ट किया जा सकता है।

अगर एएनआई की रिपोर्ट ANI report को देखा जाए तो Twitter पर यूजर्स को 2,500 कैरेक्टर्स वाला एक ब्लॉग लिखने की सुविधा बहुत जल्द मिलेगी। कंपनी ने अमेरिका, कनाडा और घाना USA,Canada and Ghana में इस नए फीचर की टेस्टिंग Feature testing भी शुरू कर दी है। यह फीचर ऐसे यूजर्स के लिए अधिक लाभदायक साबित होगा जो कि ब्लॉग लिखने का शौक रखते हैं और उन्हें लोगों के साथ साझा करना चाहते हैं।

Twitter के अपकमिंग फीचर की बात करें तो इसे सर्किल नाम दिया गया है और इसके आने के बाद आपको कई बेहतरीन सुविधाएं प्राप्त होंगी। इसके जरिए आप यह भी खुद तय कर सकते हैं कि आपका ट्वीट कौन देख सकता है और कौन नहीं। इस फीचर में यूजर्स को एक ग्रुप या सर्किल group or circle बनाने की सुविधा मिलेगी और इस ग्रुप में ऐड लोग ही आपके ट्वीट देख सकेंगे। इसके साथ ही Twitter ने अपने सर्किल फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है और टेस्टिंग के अनुसार इस फीचर में अधिकतम 150 लोगों को ऐड किया जा सकता है।

TWN In-Focus