पीएनबी के शीर्ष अधिकारियों को मिलेंगे मोबाइल के लिए सालाना इतने रुपए

Share Us

409
पीएनबी के शीर्ष अधिकारियों को मिलेंगे मोबाइल के लिए सालाना इतने रुपए
25 Aug 2022
min read

News Synopsis

देश के दिग्गज सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक Punjab National Bank के शीर्ष कर्मचारियों Top Employees की बल्ले-बल्ले है। क्योंकि नए नियम New Rules के तहत पीएनबी के शिर्ष स्तर के कर्मचारियों को सालाना 2 लाख रुपए मोबाइल के लिए दिये जाएंगे। सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक के शीर्ष अधिकारियों को हर साल 2 लाख रुपए मोबाइल हैंडसेट Mobile Handset के लिए मिलेंगे। इसमें जीएसटी शामिल नहीं किया गया है।

स्टॉफ वेलफेयर बेनिफिट्स नियमों Staff Welfare Benefits Rules के तहत यह फैसला पीएनबी के शीर्ष कर्मचारियों के हित में लिया गया है। इसमें एमडी MD, कार्यकारी निदेशक Executive Director शामिल होंगे। नया नियम एक अप्रैल, 2022 से लागू कर दिया गया है। बैंक में 4 कार्यकारी निदेशक हैं। इसके साथ ही इसके मुख्य महाप्रबंधकों Chief General Managers को सालाना 50,000 रुपए और महाप्रबंधकों General Managers, को सालाना 40,000 रुपए मोबाइल हैंडसेट के लिए दिए जाएंगे।

2020 में बैंक ने 3 लग्जरी कार ऑडी खरीदी Luxury Car Audi थी जो शीर्ष अधिकारियों के लिए थीं। नए नियम के तहत अब सीजीएम CGM को 15.50 लाख रुपए की कार मिलेगी। पहले यह 12 लाख रुपए की सीमा थी। जबकि जीएम GM को 9 लाख रुपए से बढ़ाकर 11.50 लाख रुपए की कार कर दी गई है।