जल्द लॉन्च होगा वनप्लस का यह शानदार फोन, जानें स्पेसिफिकेशन

Share Us

543
जल्द लॉन्च होगा वनप्लस का यह शानदार फोन, जानें स्पेसिफिकेशन
23 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस OnePlus जल्द ही नए स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। ध्यान देने वाली बात ये है कि OnePlus Nord सीरीज कंपनी की ओर से आने वाली बजट सीरीज Budget Series होती है। इस सीरीज के तहत वनप्लस ने अब तक OnePlus Nord और OnePlus Nord 2 फोन को पेश किया था, इस सीरीज को वनप्लस की सबसे पॉपुलर सीरीज भी माना जाता है। अब OnePlus Nord 3 को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल, टिप्स्टर मुकुल शर्मा tipster Mukul Sharma ने ट्वीट के माध्यम से दावा किया है कि वनप्लस इस फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

टिप्स्टर की मानें तो इस फोन के साथ कंपनी Nord Watch, Nord Band, New Nord Buds और Nord smart measuring scale के साथ अन्य स्मार्ट प्रोडक्ट Smart product भी उतार सकती है। लीक्स के मुताबिक OnePlus Nord 3 को  6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1080x2412 पिक्सल रिजॉल्यूश मिलेगा। साथ ही फोन को MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर और 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप Triple camera setup से लैस किया जा सकता है। OnePlus Nord 3 में 4,500mAh की बैटरी के साथ 150W की सुपर फास्ट चार्जिंग Super fast charging का सपोर्ट भी मिलने वाला है। 

फोन के अन्य खासियत की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल को डेप्थ और मैक्रो सेंसर Depth and macro sensor भी मिल सकते हैं। फोन में वीडियो कॉल और सेल्फी Video call and selfie के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। साथ ही फोन को 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। 

TWN In-Focus