News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

TeamViewer ने Apple Vision Pro के लिए रीयल-टाइम सपोर्ट ऐप की घोषणा की

Share Us

115
TeamViewer ने Apple Vision Pro के लिए रीयल-टाइम सपोर्ट ऐप की घोषणा की
05 Feb 2024
6 min read

News Synopsis

रिमोट कनेक्टिविटी और कार्यस्थल डिजिटलीकरण समाधानों की अग्रणी वैश्विक प्रदाता जर्मन कंपनी टीमव्यूअर TeamViewer ने टीमव्यूअर स्पैटियल सपोर्ट की घोषणा की, जो कि ऐप्पल विज़न प्रो पर टीमव्यूअर के अग्रणी 3डी विज़ुअलाइज़ेशन और रीयल-टाइम रिमोट सहायता का अनुभव करने वाला ऐप है। यह ऐप इमर्सिव सहायता, बिक्री के बाद समर्थन और फील्ड सेवा के अगले युग में प्रवेश करने के लिए टीमव्यूअर की नवप्रवर्तन क्षमताओं, गति और दक्षता का प्रमाण है।

iPhone पर TeamViewer का स्थानिक समर्थन ऐप समर्थन की आवश्यकता वाले उपकरणों के विस्तृत 3D मॉडल को कैप्चर करने के लिए ARKit और अंतर्निहित LiDAR स्कैनर का उपयोग करता है। ऐप्पल विज़न प्रो पर स्थानिक समर्थन ऐप का उपयोग करने वाला एक दूरस्थ विशेषज्ञ आईफोन पर कैप्चर किए गए सटीक दृश्य मॉडल के साथ बातचीत कर सकता है। और साथ में उनके पास एक सिंक्रनाइज़ 3डी अनुभव है, जिसमें विशेषज्ञ एनोटेशन और 3डी तत्वों के माध्यम से ऑन-साइट तकनीशियन का मार्गदर्शन करते हैं।

टीमव्यूअर में उत्पाद प्रबंधन और समाधान वितरण के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ब्रायन बैलार्ड Brian Ballard Senior Vice President Product Management & Solution Delivery at TeamViewer ने कहा "दूरस्थ समर्थन और सहायता टीमव्यूअर के डीएनए का हिस्सा है, और ऐप्पल विज़न प्रो के साथ हम अपने ग्राहकों के लिए निष्ठा, दृश्य गहराई और विवरण का एक नया स्तर ला रहे हैं।" बस पहले संभव नहीं था, ये अद्वितीय इमर्सिव क्षमताएं डेस्कटॉप समर्थन से कहीं आगे जाती हैं, और उन ग्राहकों की मदद करती हैं, जो वास्तविक दुनिया से निपटते हैं, और जटिल वस्तुएं उन लोगों तक महत्वपूर्ण जानकारी पहुंचाती हैं, जो उन्हें क्षेत्र में मशीनों और सिस्टम की सेवा करने में मदद कर सकती हैं। इसके परिणामस्वरूप त्वरित प्रतिक्रिया समय और कम त्रुटियाँ होती हैं। अंततः यह ऑन-साइट चुनौतियों और दूरस्थ विशेषज्ञता के बीच अंतर को पाटकर श्रम की कमी और आसान ज्ञान हस्तांतरण की आवश्यकता को संबोधित करता है।

टीमव्यूअर ऐप्पल विज़न प्रो Apple Vision Pro के लिए उद्योग-केंद्रित समाधान लॉन्च करने के लिए विशिष्ट स्थिति में है। यह SAP, Microsoft और Siemens जैसे उद्योग के दिग्गजों के साथ साझेदारी द्वारा रेखांकित, विनिर्माण, बिक्री के बाद और क्षेत्र सेवा प्रक्रियाओं को डिजिटल रूप से बदलने के टीमव्यूअर के गहन ज्ञान पर बनाया गया है।

टीमव्यूअर ग्राहक इस समाधान को अपने दैनिक कार्य में एकीकृत करने के लिए पहले से ही अपने मौजूदा लाइसेंस का उपयोग कर सकते हैं।

TeamViewer के बारे में:

टीमव्यूअर एक अग्रणी वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी है जो लैपटॉप और मोबाइल फोन से लेकर औद्योगिक मशीनों और रोबोट तक किसी भी प्रकार के उपकरणों तक दूरस्थ पहुंच, नियंत्रण, प्रबंधन, निगरानी और मरम्मत के लिए एक कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म प्रदान करती है। और टीमव्यूअर निजी उपयोग के लिए नि:शुल्क है, इसके लगभग 630,000 ग्राहक हैं, और यह सभी आकार और सभी उद्योगों की कंपनियों को निर्बाध कनेक्टिविटी के माध्यम से अपनी व्यावसायिक-महत्वपूर्ण प्रक्रियाओं को डिजिटल बनाने में सक्षम बनाता है। डिवाइस प्रसार, स्वचालन और नए कार्य जैसे वैश्विक मेगाट्रेंड की पृष्ठभूमि में टीमव्यूअर सक्रिय रूप से डिजिटल परिवर्तन को आकार देता है, और संवर्धित वास्तविकता, इंटरनेट ऑफ थिंग्स और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के क्षेत्र में लगातार नवाचार करता है। 2005 में कंपनी की स्थापना के बाद से टीमव्यूअर का सॉफ़्टवेयर दुनिया भर में 2.5 बिलियन से अधिक उपकरणों पर स्थापित किया गया है। कंपनी का मुख्यालय गोपिंगेन, जर्मनी में है, और वैश्विक स्तर पर 1,400 से अधिक लोगों को रोजगार मिलता है। 2022 में TeamViewer ने लगभग EUR 566 मिलियन का राजस्व हासिल किया। टीमव्यूअर एसई फ्रैंकफर्ट स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध है, और एमडीएएक्स से संबंधित है।