facebook-pixel
News In Brief Auto
News In Brief Auto

Tata Tiago Price Hike: टाटा टियागो समेत कंपनी ने कुछ वैरिएंट किये महंगे, जानें डिटेल

Share Us

59
Tata Tiago Price Hike: टाटा टियागो समेत कंपनी ने कुछ वैरिएंट किये महंगे, जानें डिटेल
24 Nov 2022
min read

Podcast

News Synopsis

Tata Tiago Price Hike: देश की बड़ी वाहन निर्माता कंपनियों में शुमार टाटा मोटर्स Tata Motors की ओर से हैचबैक टियागो Hatchback Tiago की कीमतों में इजाफा Tiago Prices Hiked कर दिया गया है। कंपनी ने हैचबैक के कुछ वैरिएंट्स की कीमतों में ही बढ़ोतरी की है। कीमत बढ़ने के बाद अब इसके सबसे सस्ते वैरिएंट की शुरुआत 5.45 लाख रुपए से होगी। इस खबर में टियागो के सभी वैरिएंट्स Tiago All Variants की कीमत की जानकारी दी जा रही है। टाटा टियागो का सबसे सस्ता वैरिएंट एक्सई है। इस वैरिएंट अब एक्स शोरूम कीमत पांच लाख 44 हजार 900 रुपए है।

जबकि कीमतों में बढ़ोतरी से पहले इसकी एक्स शोरूम कीमत 539000 रुपए थी। इसकी कीमत में पांच हजार रुपये का इजाफा किया गया है। टियागो के एक्सटी वैरिएंट Tiago XT Variants के दाम में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी की गई है। इसके नए दाम 619900 रुपए हो गए हैं जबकि बढ़ोतरी से पहले इसकी एक्स शोरूम कीमत 599900 रुपये थी। इसके दाम में बीस हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है। मैनुअल एक्सटी के साथ ही ऑटोमैटिक एक्सटीए Tiago Automatic XTA के दाम में भी इतनी ही बढ़ोतरी हुई है। गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी ने सिर्फ एक वैरिएंट के दाम में बढ़ोतरी नहीं की है।

जिस वैरिएंट के दाम में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है उसमें एक्सटी RHYTHM वैरिएंट है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 649900 रुपए है। इसके अलावा एक्सजेड और एक्सजेडए वैरिएंट Tiago XZ and XZA Variants को लिस्ट से हटा दिया गया है। लेकिन एक्सजेड प्लस, एक्सजेडए प्लस Tiago XZA Plus, एक्सजेड प्लस डीटी और एक्सजेडए प्लस डीटी Tiago XZ Plus DT and Tiago XZA Plus DT वैरिएंट मिलते रहेंगे।

एक्सटीओ वैरिएंट के दाम में पांच हजार रुपए, एनआरजी एक्सटी के दाम में आठ हजार रुपए, एनआरजी के दाम में 7 हजार रुपए, एक्सजेड प्लस के दाम में सात हजार रुपए, एक्सजेड प्लस डीटी के दाम में आठ हजार रुपए, एनआरजी एएमटी के दाम में सात हजार रुपए, एक्सजेडए प्लस के दाम में सात हजार रुपए और एक्सजेडए प्लस डीटी के दाम में आठ हजार रुपए की बढ़ोतरी की गई है।

TWN In-Focus