News In Brief Lifestyle & Entertainment
News In Brief Lifestyle & Entertainment

Tata Play और Amazon Prime ने प्राइम बेनिफिट्स का विस्तार करने के लिए साझेदारी की

Share Us

184
Tata Play और Amazon Prime ने प्राइम बेनिफिट्स का विस्तार करने के लिए साझेदारी की
15 May 2024
8 min read

News Synopsis

लीडिंग कंटेंट डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म टाटा प्ले Tata Play ने अमेज़ॅन प्राइम Amazon Prime के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य पूरे भारत में दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस में क्रांतिकारी बदलाव लाना है।

यह साझेदारी टाटा प्ले डीटीएच और टाटा प्ले बिंज ग्राहकों को कई विशेष लाभों के साथ प्राइम वीडियो की सामग्री की एक्सटेंसिव लाइब्रेरी तक साम्लेस्ली रूप से पहुंचने में सक्षम बनाएगी।

टाटा प्ले और अमेज़ॅन प्राइम के बीच साझेदारी कंस्यूमर्स को प्रीमियम एंटरटेनमेंट कंटेंट तक बेहतर पहुंच प्रदान करने के लिए एक ठोस प्रयास का प्रतीक है। टाटा प्ले डीटीएच ग्राहकों के पास अब 199 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाले पैक की रेंज में से चयन करने का विकल्प होगा, जिसमें उनके पसंदीदा टीवी चैनलों के साथ टाटा प्ले के साथ प्राइम लाइट भी शामिल है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कहा कि इस बीच बिंज ग्राहक विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर 30 से अधिक लोकप्रिय ऐप तक पहुंच के साथ टाटा प्ले के साथ प्राइम लाइट का आनंद ले सकते हैं।

इस साझेदारी का एक मुख्य आकर्षण ग्राहकों को उनकी प्राथमिकताओं के अनुसार अपने स्वयं के ओटीटी पैक को क्यूरेट करने के लिए सशक्त बनाना है। टाटा प्ले बिंज के ऐप के लाइनअप में प्राइम वीडियो के शामिल होने से दर्शक कई लैंग्वेजेज, गेनरेस और डिवाइस में फैली सामग्री के विविध चयन का आनंद ले सकते हैं, जो सभी आसानी से एक प्लेटफार्म पर स्थित हैं।

सब्सक्राइबर्स प्राइम वीडियो की विशाल लाइब्रेरी में खुद को डुबोने के लिए उत्सुक हो सकते हैं, जिसमें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मूल श्रृंखलाओं की एक श्रृंखला शामिल है, जिसमें 'पंचायत,' 'मिर्जापुर,' और 'द फैमिली मैन' के साथ-साथ 'पठान' ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी,' और 'टाइगर 3.' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

इसके अलावा 'फॉलआउट', 'सिटाडेल' और 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' जैसी अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला और फिल्में भी दर्शकों के आनंद के लिए उपलब्ध होंगी।

प्रीमियम एंटरटेनमेंट कंटेंट तक पहुंच के अलावा ग्राहकों को प्राइम लाइट लाभों की एक श्रृंखला का भी आनंद मिलेगा, जिसमें अमेज़ॅन पर मुफ्त असीमित उसी दिन और अगले दिन डिलीवरी, विशेष सौदे और खरीदारी के लिए अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% कैशबैक शामिल है।

टाटा प्ले के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ हरित नागपाल Harit Nagpal Managing Director and CEO of Tata Play ने अमेज़ॅन प्राइम की पहुंच का विस्तार करने और एक कम्प्रेहैन्सिव एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन के रूप में टाटा प्ले बिंज की अपील को बढ़ाने में इस साझेदारी के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि यह साझेदारी टाटा प्ले की अपने ग्राहकों को मूल्यवर्धित सेवाएं प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

प्राइम वीडियो में APAC और MENA के वाईस प्रेसिडेंट गौरव गांधी ने व्यापक दर्शकों तक पहुंचने के लिए प्रीमियम मनोरंजन अनुभव प्रदान करने और वितरण चैनलों को मजबूत करने के कंपनी के मिशन को व्यक्त किया। उन्होंने इस लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में टाटा प्ले के माध्यम से प्राइम वीडियो की सामग्री और लाभों तक निर्बाध पहुंच पर प्रकाश डाला।

TWN Special