Tata Neu का एचडीएफसी बैंक के साथ करार, जारी किए दो नए क्रेडिट कार्ड

Share Us

982
Tata Neu का एचडीएफसी बैंक के साथ करार, जारी किए दो नए क्रेडिट कार्ड
25 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी टाटा न्यू Tata New ने एचडीएफसी बैंक HDFC Bank के साथ करार किया है। इसके साथ ही कंपनियों ने दो तरह के को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड Co-Branded Credit Card को लॉन्च करने का ऐलान किया है। कार्ड दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, टाटा न्यू प्लस एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड Tata Neu Plus HDFC Bank Credit Card और टाटा न्यू इन्फिनिटी एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड Tata Nue Infinity HDFC Bank Credit Card। टाटा न्यू और एचडीएफसी बैंक ने दो नए क्रेडिट कार्ड बाजार में पेश कर दिये हैं। इस कार्ड में कुछ विशेषताएं हैं जो इसे औरों से अलग करती हैं।

वह है ग्राहकों को ऑनलाइन Online और इन-स्टोर दोनों तरह के खर्चों पर न्यूकॉइन्स (1 न्यूरोकॉइन = INR 1) के रूप में पुरस्कार अर्जित करने में सक्षम बनाना। ग्राहक टाटा न्यू प्लस एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ पार्टनर टाटा ब्रांडों पर ऑनलाइन और इन-स्टोर दोनों तरह की सभी खरीद पर 2 फीसदी न्यूकॉइन NeuCoins अर्जित करेंगे। टाटा न्यू इनफिनिटी एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से खर्च करने पर 5 फीसदी न्यूकॉइन मिलेंगे। टाटा ब्रांड्स के बाहर घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय खरीदारी पर ग्राहकों को प्लस कार्ड पर 1 फीसदी और इनफिनिटी कार्ड पर 1.5 फीसदी NeuCoins अर्जित करेंगे।

जबकि टाटा न्यू प्लस और इनफिनिटी एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड को खोने जैसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना में ग्राहकों को जीरो लॉस्ट कार्ड लायबिलिटी Zero Lost Card Liability का लाभ मिलेगा। एचडीएफसी बैंक का कहना है कि उनके 24 घंटे चलने वाले कॉल सेंटर Call Centre को तुरंत इसकी सूचना देनी होगी। ऐसा करने पर क्रेडिट कार्ड पर किए गए किसी भी धोखाधड़ी वाले लेनदेन पर ग्राहकों की कोई लायबिलिटी Call Centre नहीं है।