News In Brief Auto
News In Brief Auto

टाटा मोटर्स ने योद्धा 2.0, इंट्रा वी20 बाइ-फ्यूल और इंट्रा वी50 पिकअप किए लॉन्च, जानें खूबी

Share Us

594
टाटा मोटर्स ने योद्धा 2.0, इंट्रा वी20 बाइ-फ्यूल और इंट्रा वी50 पिकअप किए लॉन्च, जानें खूबी
27 Sep 2022
min read

News Synopsis

सोमवार को देश की कॉमर्शियल वाहन Commercial Vehicles बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी टाटा मोटर्स Tata Motors ने को योद्धा 2.0 Yodha 2.0 , इंट्रा वी20 बाइ-फ्यूल Intra V20 bi-fuel और इंट्रा वी50 Intra V50 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन उत्पादों की पेशकश के साथ ही देश के तेजी से बढ़ रहे पिकअप सेगमेंट Pickup Segment में नए मानक स्थापित किए हैं। यह मजबूत और शानदार पिकअप्स Strong and luxurious pickups एकदम नई बोल्ड डिजाइन में पेश किए गए हैं। ये नए वाहन भार उठाने की सबसे ज्यादा क्षमता, डेक की सबसे ज्यादा लंबाई और सबसे लंबी रेंज की पेशकश करते हैं। इनमें सुरक्षित और आरामदायक ड्राइव Safe and comfortable drive के लिए जरूरी कई आधुनिक फीचर्स मौजूद हैं। कंपनी की ओर से नए योद्धा 2.0, इंट्रा वी20 बाइ-फ्यूल और इंट्रा वी50 को शहरों एवं गांवों में अलग-अलग तरह की जरूरतों में इस्तेमाल करने के लिए डिजाइन किया गया है।

ये पिकअप्स तेजी से बढ़ रहे कृषि Agriculture, पोल्ट्री और डेयरी सेक्टर्स की मोबिलिटी Poultry and Dairy sectors Key Mobility जरूरतों को पूरा करने के लिए एकदम आदर्श वाहन हैं। इनका इस्तेमाल एफएमसीजी, ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स सेक्टर E-commerce and Logistics Sector की लगातार बढ़ रही डिलीवरी जरूरतों को पूरा करने में भी किया जा सकता है। ये सभी पिकअप्स अपनी कैटेगरी में स्वामित्व की न्यूनतम लागत पेश करते हैं, ताकि ग्राहक ज्यादा से ज्यादा फायदा कमा सकें। टाटा मोटर्स ने भारत के सर्वश्रेष्ठ पिकअप्स के लॉन्च को यादगार बनाने के लिए देशभर में ग्राहकों को इनकी 750 यूनिट्स की आपूर्ति की हैं। पिकअप्स की नई श्रृंखला को लॉन्च करते हुए, टाटा मोटर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर गिरीश वाघ ने कहा, "हमारे छोटे वाणिज्यिक वाहन लाखों ग्राहकों को आजीविका देने और और उन्हें सफल बनाने के लिए जाने जाते हैं।

ग्राहक अपने कारोबार को बढ़ाना चाहते हैं और एक बेहतर जीवन जीने की चाहत रखते हैं, ऐसे में उन्हें हमारी पिकअप्स की नई श्रृंखला में एकदम उपयुक्त साथी मिलेगा। इन वाहनों को उनकी लगातार बदल रही आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए विशेष रूप से साथ मिलकर विकसित किया गया है। इन पिकअप्स के हर पहलू की इंजीनियरिंग Engineering बारीकी से की गई है, जिससे ये शहरों, गांवों और उपनगरों  Villages and Suburbs में मोबिलिटी की अलग-अलग जरूरतों को पूरी दक्षता से पूरा कर सकते हैं।