News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Tata Communications ने टीम्स पर वॉयस कॉलिंग को बढ़ावा देने के लिए Microsoft के साथ साझेदारी की

Share Us

142
Tata Communications ने टीम्स पर वॉयस कॉलिंग को बढ़ावा देने के लिए Microsoft के साथ साझेदारी की
10 Feb 2024
6 min read

News Synopsis

वैश्विक कॉमटेक कंपनी टाटा कम्युनिकेशंस Tata Communications ने भारत में उद्यमों के लिए माइक्रोसॉफ्ट टीमों पर सहयोग और कनेक्टिविटी में लचीलापन प्रदान करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट Microsoft के साथ साझेदारी की।

टाटा कम्युनिकेशंस ग्लोबलरैपिड प्लेटफॉर्म Tata Communications GlobalRapide Platform भारतीय उद्यम उपयोगकर्ताओं के साथ-साथ देश में मौजूद बहुराष्ट्रीय कंपनियों को ऑपरेटर कनेक्ट प्लेटफॉर्म का उपयोग करके दुनिया भर में कहीं भी, किसी भी टीम डिवाइस पर कैरियर-ग्रेड पीएसटीएन वॉयस कॉल करने और प्राप्त करने में सक्षम बनाएगा।

700 से अधिक मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटरों के साथ साझेदारी के माध्यम से 190 से अधिक देशों में व्यापक पहुंच के साथ टाटा कम्युनिकेशंस इस नियामक अनुपालन क्लाउड कॉलिंग और ऑडियो-कॉन्फ्रेंसिंग क्षमता की पेशकश करने के लिए विशिष्ट स्थिति में है।

GlobalRapide अधिक धोखाधड़ी रोकथाम क्षमता और स्थानीय बाजार नियमों के प्रति सख्त परिश्रम प्रदान करता है, जिससे व्यवसायों को दुनिया भर में अपनी संपूर्ण मूल्य श्रृंखला के साथ सुरक्षित रूप से बातचीत और सहयोग करने की अनुमति मिलती है।

प्लेटफ़ॉर्म एक एंड-टू-एंड प्रबंधित सेवा परत प्रदान करता है, जो एक ही प्लेटफ़ॉर्म पर बढ़ी हुई उपयोगिता, सुरक्षा और नियामक अनुपालन के साथ टीमों, एंडपॉइंट डिवाइस और एसबीसी की तैनाती, ऑनबोर्डिंग और प्रबंधन प्रदान करता है। यह टीम्स प्लेटफ़ॉर्म प्रबंधन को सुव्यवस्थित करेगा, उद्यमों को पूर्ण नियंत्रण और दृश्यता प्रदान करेगा और कोई अतिरिक्त हार्डवेयर लागत नहीं होगी।

श्रीराम संपत उपाध्यक्ष यूनिफ़ाइड कम्युनिकेशंस एंड कोलैबोरेशन टाटा कम्युनिकेशंस Sriram Sampath Vice President Unified Communications & Collaboration Tata Communications ने कहा "जबकि व्यवसायों का विस्तार हो रहा है, भौगोलिक सीमाएं सहयोग उपकरणों की शक्ति से लगातार सिकुड़ रही हैं। इन नवीन उपकरणों का अधिकतम लाभ उठाने के लिए उद्यमों को स्थानीय विशेषज्ञता के साथ एक वैश्विक भागीदार की आवश्यकता है। ऑपरेटर कनेक्ट फॉर टीम्स पर माइक्रोसॉफ्ट के साथ हमारा सहयोग उद्यमों के लिए कार्यबल उत्पादकता और दक्षता को और बढ़ाएगा, जबकि उन्हें स्थानीय नियमों और अनुपालन का पालन करने में मदद करेगा।"

श्रुति भाटिया कंट्री हेड मॉडर्न वर्क एंड सरफेस भारत और दक्षिण एशिया माइक्रोसॉफ्ट Shruti Bhatia Country Head Modern Work and Surface India and South Asia Microsoft ने कहा अपने ग्राहकों को ऑपरेटर कनेक्ट फॉर टीम्स के माध्यम से वैश्विक स्तर पर अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद करने के लिए टाटा कम्युनिकेशंस के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है। यह सहयोग पूरे भारत में व्यवसायों के लिए अधिक दक्षता और उत्पादकता लाभ प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। और साथ मिलकर हम उद्यमों को निर्बाध, कुशलतापूर्वक और सुरक्षित रूप से बढ़ने और बड़े पैमाने पर मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Tata Communications के बारे में:

टाटा ग्रुप का एक हिस्सा टाटा कम्युनिकेशंस एक वैश्विक डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र सक्षमकर्ता है ,जो 190 से अधिक देशों और क्षेत्रों में आज की तेजी से बढ़ती डिजिटल अर्थव्यवस्था को शक्ति प्रदान करता है। विश्वास के साथ आगे बढ़ते हुए यह सहयोग और कनेक्टेड समाधान, कोर और अगली पीढ़ी की कनेक्टिविटी, क्लाउड होस्टिंग और सुरक्षा समाधान और मीडिया सेवाओं के साथ वैश्विक स्तर पर उद्यमों के डिजिटल परिवर्तन को सक्षम बनाता है। फॉर्च्यून 500 कंपनियों में से 300 इसके ग्राहक हैं, और कंपनी दुनिया के 80% क्लाउड दिग्गजों के साथ व्यवसायों को जोड़ती है।

Microsoft के बारे में:

Microsoft इंटेलिजेंट क्लाउड और इंटेलिजेंट एज के युग के लिए डिजिटल परिवर्तन को सक्षम बनाता है। इसका मिशन ग्रह पर प्रत्येक व्यक्ति और प्रत्येक संगठन को और अधिक हासिल करने के लिए सशक्त बनाना है। Microsoft ने 1990 में अपना भारतीय परिचालन स्थापित किया। आज भारत में Microsoft इकाइयों के 23,000 से अधिक कर्मचारी हैं, जो 10 भारतीय शहरों अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, नई दिल्ली, गुरुग्राम, हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई, नोएडा और पुणे में बिक्री और विपणन, अनुसंधान, विकास, ग्राहक सहायता और उद्योग समाधान में लगे हुए हैं। माइक्रोसॉफ्ट भारतीय स्टार्टअप्स, व्यवसायों और सरकारी संगठनों में डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने के लिए स्थानीय डेटासेंटरों से अपनी वैश्विक क्लाउड सेवाएं प्रदान करता है।

TWN Special