News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Subway Surfers, बना सबसे ज्यादा डाउनलोड वाला गेम, Free Fire को छोड़ा पीछे

Share Us

755
Subway Surfers, बना सबसे ज्यादा डाउनलोड वाला गेम, Free Fire को छोड़ा पीछे
07 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

मोबाइल गेम्स Mobile Games के दुनिया में Subway Surfers ने अपनी धाक जमाते हुए नंबर 1 पर कब्जा कर लिया है। इसके साथ ही Subway Surfers इस साल के शुरुआती 6 महीने में सबसे ज्यादा डाउनलोड Most Downloaded किया जाने वाला गेम बन गया है। इस मामले में इसने फ्री फायर को पछाड़ दिया है। इसमें दूसरे पायदान पर Garena Free Fire है और तीसरे स्थान पर Ludo King गेम्स हैं, इन्हें क्रमश: 147.2 मिलियन बार और 87.7 मिलियन बार डाउनलोड किया गया है।

सेंसर टावर की एक रिपोर्ट के अनुसार Subway Surfers इस साल 2022 का सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला गेम बन गया है। इस गेम को H1 2022 में 148.7 मिलियन बार डाउनलोड किया गया है। आपको बता दें कि पिछले साल तक यह गेम छठे स्थान पर था। 10 साल पुराने इस गेम ने Garena Free Fire और Ludo King जैसे गेम्स को पछाड़कर यह कामयाबी हासिल की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Subway Surfer एक running game होता है जिसमें की एक लड़का बहुत ही तेजी से दौड़ता रहता है और उसे एक police से बचना होता है। इसमें आप एक player होने के नाते उस लड़के का किरदार निभाते हैं। इस game में ऐसे बहुत सी ऐसी चीज़ें हैं, जिसे खेल के आप रोमांचित हो उठेंगे।