फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग वाली स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें कीमत 

Share Us

417
फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग वाली स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें कीमत 
18 Aug 2022
min read

News Synopsis

घरेलू दिग्गज ब्रांड Pebble ने अपनी नई स्मार्टवॉच Pebble Venus को लॉन्च कर दिया है। इस वॉच को महिलाओं Women को ध्यान में रख कर डिजाइन किया गया है। Pebble स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग Bluetooth Calling in Smartwatch के साथ एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स Activity Tracking Features भी मिलते हैं। वॉच में 1.09 इंच की एचडी स्क्रीन के साथ मेटेलिक बॉडी डिजाइन Metallic Body Design और सिलीकॉन स्ट्रैप मिलता है। इस वॉच में 1.09 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती है, जो राउंड शेप और मेटल डिजाइन के साथ आती है।

इस वॉच में 100 से अधिक वॉच फेसेस (Watch Faces) और ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है। वॉच में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर Heart Rate Monitor, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग Blood Oxygen Tracking के लिए SpO2 सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटर Stress Monitor, स्लीप मॉनिटरिंग और एक्सेलेरोमीटर सेंसर Sleep Monitoring and Accelerometer Sensor की सुविधा भी मिलती है। इस वॉच को फीमेल को ध्यान में रखकर मार्केट में पेश किया गया है, इसमें फीमेल हेल्थ संबंधी सेफ पीरियड Female Health Related Safe Period, ओवुलेशन पीरियड और प्रेगनेंसी पीरियड Ovulation Period and Pregnancy Period को भी ट्रैक किया जा सकता है। साथ ही मेंस्ट्रुअल साइकिल menstrual cycle ट्रैकिंग जैसी सुविधा भी मिलती है।

वॉच को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्राउन और पीच (peach) में पेश किया गया है। वहीं अगर कीमत की बात की जाए तो इसको 7,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है, लेकिन लॉन्चिंग स्पेशल ऑफर्स में Pebble Venus को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट  official website से 4,499 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

TWN In-Focus