Samsung Galaxy A14 के स्पेसिफिकेशंस और रेंडर्स लांच से पहले लीक, जानें डिटेल

Share Us

536
Samsung Galaxy A14 के स्पेसिफिकेशंस और रेंडर्स लांच से पहले लीक, जानें डिटेल
05 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी Samsung जल्द ही Samsung Galaxy A14 को मार्केट में पेश कर सकती है। हाल ही में Samsung Galaxy A14 के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशंस Renders & Specifications ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। लीक हुए रेंडर्स से सुझाव मिलता है कि इस स्मार्टफोन का डिजाइन Design कैसा होगा और साथ ही साथ इसके फीचर्स और रियर कैमरा सेटअप Rear Camera Setup की भी जानकारी मिलती है। रेंडर्स के मुताबिक, इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 3.5mm हेडफोन पोर्ट और एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर Side Mounted Fingerprint Sensor मिलेगा।

यह स्मार्टफोन 2023 में आने की उम्मीद है। बीते माह एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि Samsung इस दौरान गैलेक्सी ए14 समेत कई ए सीरीज के स्मार्टफोन की टेस्टिंग Smartphone Testing कर रहा है।Giznext के सहयोग के साथ प्रोलिफिक टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफर Steve Hemmerstoffer (@onleaks) के नए रेंडर से, आने वाले फोन Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में पता चलता है। लीक हुए रेंडर से साफ होता है कि Galaxy A14 का डिजाइन अपने पुराने मॉडल Galaxy A13 के समान है। जबकि डिजाइन में कुछ अंतर साफ देखा जा सकता है।

ऐसा लगता है कि डिस्प्ले में अब इनफिनिटी-यू नॉच की जगह इन्फिनिटी-वी नॉच Infinity-V Notch है। अगर वहीं स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो रेंडर्स के मुताबिक, Samsung Galaxy A14 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। ऐसी उम्मीद है कि फोन निर्माता कंपनी इस नए स्मार्टफोन में बेहतर सेंसर्स प्रदान कर सकती है। रेंडर्स से यह भी पता चला है कि इस स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट USB Type-C Port  और नीचे की ओर स्पीकर मिलेगा।

TWN Tech Beat