PVR INOX ने Amazon Pay के साथ साझेदारी की

Share Us

89
PVR INOX ने Amazon Pay के साथ साझेदारी की
10 Jul 2024
7 min read

News Synopsis

पीवीआर आईनॉक्स और अमेज़न पे ने भारत भर में फ़िल्म देखने वालों के लिए पेमेंट एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए साझेदारी की घोषणा की है। यह सहयोग लाखों कंस्यूमर्स को यूपीआई, अमेज़न पे बैलेंस और अमेज़न पे लेटर सहित अमेज़न पे के ट्रस्टेड और सिक्योर पेमेंट सलूशन के माध्यम से सेफ, फ़ास्ट  और सीमलेस पेमेंट करने में सक्षम बनाएगा।

सभी UPI ट्रांसक्शन स्वीकार किए जाएंगे, लेकिन कस्टमर बॉक्स ऑफिस और F&B तथा मोबाइल ऐप और वेबसाइट सहित डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर PVR INOX के रिटेल पॉइंट ऑफ़ सेल पर पेमेंट के तरीके के रूप में Amazon Pay UPI भी चुन सकते हैं। इसके अलावा कस्टमर PVR INOX के रिटेल पॉइंट ऑफ़ सेल और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर Amazon Pay का उपयोग करके रोमांचक रिवॉर्ड का आनंद ले सकते हैं।

कस्टमर्स के पास पेमेंट प्रोसेस के दौरान अमेज़न पे के माध्यम से अमेज़न पे लेटर (अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें) का ऑप्शन चुनने का भी ऑप्शन होगा, जिससे उन्हें अधिक फ्लेक्सिबिलिटी और कन्वेनिएन्स मिलेगी।

इस साझेदारी की शुरुआत मार्च 2024 में हुई और 31 मार्च 2024 तक पीवीआर आईनॉक्स अब 100% अमेज़न पे-इनेबल्ड है। अमेज़न पे लेनदेन अन्य क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांसक्शन के समान, पाइन लैब्स ईडीसी मशीनों के माध्यम से पीवीआर आईनॉक्स के रिटेल पीओएस के माध्यम से एक्सेक्यूटेड किए जाते हैं।

अमेज़न पे के सीईओ विकास बंसल Vikas Bansal CEO Amazon Pay ने कहा "हम भारत भर में अपने कस्टमर्स के लिए कनविनिएंट और ट्रस्टेड पेमेंट एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए पीवीआर आईनॉक्स के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। इस सहयोग से कस्टमर अपने मूवी एक्सपीरियंस को बेहतर बना सकेंगे, विशेष ऑफ़र और कैशबैक का लाभ उठा सकेंगे और फ़ास्ट और सिक्योर ट्रांसक्शन कर सकेंगे। अमेज़न पे पर हम हर दिन अपने कस्टमर्स की ज़िंदगी को आसान बनाने और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

पीवीआर आईनॉक्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर संजीव कुमार बिजली ने कहा "हम भारत भर में अपने कस्टमर्स के लिए पेमेंट एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए अमेज़न पे के साथ साझेदारी करके खुश हैं। यह सहयोग कन्वेनिनट और इनोवेटिव सलूशन प्रदान करने के हमारे लक्ष्य का समर्थन करता है। UPI, अमेज़न पे बैलेंस और अमेज़न पे लेटर सहित अमेज़न पे के सिक्योर पेमेंट विधियों को इंटेग्रटिंग करके हम अपने कस्टमर्स के लिए टिकट बुकिंग से लेकर सिनेमा में खरीदारी तक परेशानी फ्री एक्सपीरियंस का आनंद लेना आसान बनाते हैं।

संजीव ने कहा "यह साझेदारी हमारे कस्टमर्स को फिल्म देखने के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए विशेष ऑफर और कैशबैक रिवार्ड सहित बेहतरीन वैल्यू और सुविधा प्रदान करने के हमारे शेयर विज़न को दर्शाती है।"