Portronics ने आकर्षक डिजाइन वाला एक्सटेंशन बोर्ड किया लांच

Share Us

391
Portronics ने आकर्षक डिजाइन वाला एक्सटेंशन बोर्ड किया लांच
10 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Portronics कंपनी ने एक शानदार एक्सटेंशन बोर्ड Fantastic Extension Board पेश किया है। कंपनी की ओर से पेश किए गए इस एक्सटेंशन बोर्ड की खासियत इसकी खूबसूरती और इसमें मिलने वाली 9 पावर प्लेट 9 Power Plates हैं। कंपनी की ओर से इस बोर्ड का नाम Portronics पावर प्लेट 9 रखा गया है। घर में बिजली कनेक्टिविटी Power Connectivity के लिए एक्सटेंशन बोर्ड की जरूरत सभी को पड़ती है।

वैसे बाजार में तो कई तरह के पावर एक्सटेंशन बोर्ड  Extension Board पहले से ही उपलब्ध हैं। इसी कड़ी में Portronics ने एक आकर्षक एक्सटेंशन बोर्ड पेश किया है जो आपकी जरूरत को भी पूरा करने  के साथ साथ घर की खूबसूरती में भी चार चांद लगाने वाला है। Portronics पावर प्लेट 9 में 8 पॉवर सॉकेट  Power Socket और 3 USB पोर्ट्स USB Ports दिए गए हैं। इसकी पावर स्ट्रिप 2500W की हाई पावर वोल्टेज High Power Voltage के साथ आती है, जिससे प्लग-इन की गई सभी डिवाइसेज में पावर एक समान रूप से पहुंचती है।

अगर आपके घर में कई डिवाइसेज हैं तो यह आपके लिए बेस्ट एक्सटेंशन बोर्ड साबित हो सकता है। पावर प्लेट 9 में 3 मीटर का तार है, तो इससे आप आसानी से दूर बैठकर भी अपनी डिवाइस को चार्ज या कनेक्ट Charge or Connect कर सकते हैं। 

TWN In-Focus