डिजिटल भुगतान पर बढ़ रहा लोगों का भरोसा- विजय शेखर शर्मा

Share Us

498
डिजिटल भुगतान पर बढ़ रहा लोगों का भरोसा- विजय शेखर शर्मा
30 Jul 2022
min read

News Synopsis

देश की दिग्गज ऑनलाइन पेमेंट Online Payment Company कंपनी पेटीएम Paytm के फाउंडर विजय शेखर शर्मा Founder Vijay Shekhar Sharma ने जानकारी देते हुए कहा है कि कंपनी अपने कारोबार में मोमेंटम Momentum in Business हासिल कर रही है साल 2023 में अपने परिचालन से मुनाफा  Profits from Operations कमाने लगेगी।

गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी के फाउंडर ने बीते गुरुवार को ही शेयर बाजार Stock Market में लिस्ट होने के बाद पहली बार अपनी वार्षिक रिपोर्ट Annual Report जारी की है। इस मौके पर कंपनी के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने कहा है कि हमारा फोकस ऐप पर है और हम इस पर फास्टैग और बाय नाव पे लेटर Fastag and Buy Now Pay Later जैसी सुविधाएं भी दे रहे हैं लोगों को पसंद आ रही है। पेटीएम फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने कंपनी के शेयरधारकों को भेजी गई एक चिट्ठी में कहा है कि पिछले एक साल में हमारी टीम ने बेहतरीन काम किया है।

कंपनी का राजस्व सुधरा  Revenue Improved है और हम अपने भुगतान और क्रेडिट बिजनेस  Payment and Credit Business में निवेश करने में सक्षम हैं। शर्मा ने निवेशकों को लिखी चिट्ठी में बताया है कि कंपनी का EBITDA लॉस लगातार कम हो रहा है। शर्मा ने शेयरधारकों को भरोसा दिया है कि साल 2023 के सितंबर महीने में खत्म हो रहे क्वार्टर तक कंपनी ऑपरेटिंग मुनाफा कमाने लगेगी।

पेटीएम फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने कहा है कि मर्चेंट पार्टनर Merchant Partner अब डिजिटल भुगतान के मूल्य को आसानी और तेजी से समझने लगे हैं अब वे उस तकनीक के लिए भुगतान करने के लिए तैयार हैं जो डिजिटल भुगतान को आसान और विश्वसनीय Easy and Reliable बनाती है।