facebook-pixel
News In Brief Auto
News In Brief Auto

Ola Electric: ओला S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही छूट, जानें ऑफर

Share Us

181
Ola Electric: ओला S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही छूट, जानें ऑफर
27 Sep 2022
min read

Podcast

News Synopsis

देश की दिग्गज इलेक्ट्रिक टू व्हीलर Electric Two Wheeler निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric पहली बार अपने फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर पर छूट मुहैया करा रही है। ईवी निर्माता ने घोषणा की है कि वह त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहकों को लुभाने और अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए  S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को रियायती दर पर पेश करेगा। Ola S1 Pro को 1.40 लाख रुपए की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इस पर 10,000 रुपए की छूट दे रही है। फेस्टिव डिस्काउंट Festive Discount के लिए खरीदारी विंडो पहले से ही खोल दी गई है।

ओला इलेक्ट्रिक ने फेस्टिव ऑफर Festive Offers का ऐलान अपने सोशल मीडिया हैंडल Social Media Handles के जरिए किया। ओला ने लिखा, "ओला के फेस्टिव ऑफर का अधिकतम फायदा उठाएं और ओला एस 1 प्रो पर 10,000 रुपये की छूट के साथ जश्न मनाएं। अन्य फाइनेंसिंग ऑप्शंस Financing Options भी आपका इंतजार कर रहे हैं।" यह ऑफर दशहरा, 5 अक्तूबर तक वैध है। ओला इलेक्ट्रिक के इस ऑफर का फायदा लेने के लिए, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता Electric Two Wheeler Manufacturers की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा।

फेस्टिव ऑफर टैब  Festive Offers Tab पर क्लिक करने के बाद, एस1 प्रो को रियायती दर पर खरीदने का ऑप्शन चुना जाएगा, जो कि 1.30 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। इसके बाद की खरीद प्रक्रिया पहले जैसी ही है। Ola S1 Pro एक बार फुल चार्ज करने पर 180 किलोमीटर से ज्यादा की एआरएआई प्रमाणित रेंज ARAI Certified Range के साथ आता है। जबकि इलेक्ट्रिक स्कूटर की वास्तविक रेंज लगभग 170 किलोमीटर होने का दावा किया गया है। S1 Pro की टॉप स्पीड 116 किमी प्रति घंटे और सिर्फ तीन सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है।

TWN In-Focus