News In Brief Auto
News In Brief Auto

ओला के सीईओ ने अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार का टीजर किया जारी

Share Us

400
ओला के सीईओ ने अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार का टीजर किया जारी
18 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज वाहन निर्माता ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric ने पहले संकेत दिया था कि वह इंडियन मार्केट Indian market के लिए एक इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार Electric sports car तैयार कर रही है। और अब कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल CEO Bhavish Aggarwal ने आगामी बैटरी से चलने वाली कार के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया ट्विटर Twitter का सहारा लिया है।

अग्रवाल के लेटेस्ट ट्वीट से इस बात की पुष्टि होती है कि कंपनी वास्तव में एक इलेक्ट्रिक मॉडल Electric model पर काम कर रही है। उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि यह इलेक्ट्रिक कार भारत में सबसे स्पोर्टी नजर आएगी। भाविश अग्रवाल ने अपने ट्वीट में कार के सिल्हूट की टीजर silhouette teaser जारी और लिखा, "हम भारत में अब तक की सबसे स्पोर्टी कार बनाने जा रहे हैं!"

ट्वीट किए गए वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग साइट Video of microblogging site पर 40 हजार से ज्यादा बार देखा गया है। जबकि सोशल मीडिया यूजर्स Social media users के बीच एक बहस छिड़ गई है। एक यूजर ने लिखा, ''Ola Electric भारत में EV क्रांति ला रही है!'' एक अन्य यूजर ने कहा, 'यह अब तक की सबसे बड़ी खबर होने वाली है।" जबकि , ट्विटर पर कुछ यूजर्स इस खबर पर चुटकी लेते हुए भी नजर आए।