Nokia N73  पांच कैमरों के साथ हो सकता है पेश

Share Us

422
Nokia N73  पांच कैमरों के साथ हो सकता है पेश
11 May 2022
7 min read

News Synopsis

बड़ी मोबाइल कंपनियां प्रतिस्पर्धा Competition के इस दौर में नए फीचर्स New Features के साथ शानदार मोबाइल फोन पेश कर रही हैं। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुे HMD Global जल्द ही अपना नया फ्लैगशिप लेवल Flagship Level का स्मार्टफोन Smartphone लेकर आ सकती है। जबकि मार्च में कंपनी ने कंफर्म किया था कि उसका जल्द कोई फ्लैगशिप या प्रीमियम स्मार्टफोन Flagship or Premium Smartphone लांच करने का प्लान नहीं है।

वहीं, एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि कंपनी एक फ्लैगशिप-लेवल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। चीनी समाचार साइट CNMO के अनुसार, Nokia N73 मॉनीकर के साथ एक नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है।

गौर करने वाली बात ये है कि Nokia कंपनी ने पहले 2006 में उसी N73 मॉनीकर के साथ एक स्मार्टफोन जारी किया था जो उस दौरान काफी पसंद किया गया था। नए आने वाले इस स्मार्टफोन के कुछ कॉन्सेप्ट रेंडर Concept Render भी सामने आए हैं, जिसमें एक फ्लैट टॉप और कर्व्ड साइड Flat top and curved sides दिखती है।

कैमरा मॉड्यूल Camera Module चाकू की नोक Knife Tip के साइज का है और इसमें ड्यूल फ्लैश मॉड्यूल Dual Flash Module के साथ कैमरा सेटअप है।Nokia N73  पांच कैमरों के साथ हो सकता है पेश,प्राइमरी कैमरे Primary Cameras में सबसे बड़ा लेंस दिया गया है और इसके नीचे 4 अन्य लेंस भी मिलते हैं।

TWN In-Focus