Noise Xtreme भारत में हुआ लांच, मिलेगा 100 घंटे बैटरी बैकअप

Share Us

485
Noise Xtreme भारत में हुआ लांच, मिलेगा 100 घंटे बैटरी बैकअप
21 Aug 2022
7 min read

News Synopsis

घरेलू दिग्गज कंपनी न्वाइज Noise ने अपनी नेकबैंड सीरीज Neckband Series का विस्तार किया है। कंपनी ने इस सीरीज विस्तार के साथ भारतीय बाजार Indian Market में Noise Xtreme Bluetooth Neckband को लॉन्च कर दिया है। Noise Xtreme को तीन कलर्स और 10mm के ड्राइवर्स के साथ मार्केट के लिए पेश किया गया है।  Noise Xtreme में हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी Hyper Sync Technology और Environmental साउंड रिएक्शन (ESR) का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने इसको लेकर दावा किया है कि इस नेकबैंड को एक बार फुल चार्ज Full Charge करने पर 100 घंटे तक चलाया जा सकता है। Noise Xtreme में 10mm का ड्राइवर दिया गया है।

इसके अलावा इसमें हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी और  Environmental साउंड रिएक्शन (ESR) का सपोर्ट मिलता है, जिससे यह मल्टिपल डिवाइस Multiple Devices से आसानी के कनेक्ट किया जा सकता है। साथ ही इस नेकबैंड में वॉटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए IPX5 की रेटिंग मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 का सपोर्ट दिया गया है। Noise Xtreme ब्लूटूथ नेकबैंड को तीन कलर ऑप्शन ब्लेजिंग पर्पल Blazing Purple, रैगिंग ग्रीन और थंडर ब्लैक Ragging Green and Thunder Black में पेश किया गया है।

वहीं अगर कीमत की बात की जाए तो इसकी वास्तविक कीमत 3,999 रुपए रखी गई है, लेकिन स्पेशल ऑफर के तहत इसे 1,599 रुपए में खरीदा जा सकता है। Noise Xtreme को अमेजन इंडिया और न्वाइज की वेबसाइट Amazon India and Noise Website से खरीदा जा सकता है। 

TWN In-Focus