Noise ColorFit Pulse Go Buzz स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत जान होंगे हैरान

Share Us

414
Noise ColorFit Pulse Go Buzz स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत जान होंगे हैरान
08 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी Noise की ओर से स्मार्ट वियरेबल्स में लेटेस्ट स्मार्टवॉच ColorFit Pulse Go Buzz को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसमें Noise की Tru Sync तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जिसके लिए दावा किया गया है कि यह Bluetooth v5.3 के माध्यम से वन स्टेप कनेक्शन देती है। यानि कि कनेक्टिविटी के मामले में यह काफी एडवांस्ड और तेज है। स्मार्टवॉच सिंगल चिप ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है जिसके लिए इसमें 18 मीटर की वायरलेस रेंज दी गई है। इस वॉच में 1.69 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। यह 150 से ज्यादा क्लाउड आधारित और कस्टमाइज्ड वॉचफेस को सपोर्ट करती है।

नॉइज की इस वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। साथ ही इसमें ऑटो स्पोर्ट्स मोड डिटेक्शन फीचर भी है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, स्मार्टवॉच में 1.69-इंच TFT LCD स्क्रीन मिलती है जिसमें 240x280 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 500 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। इसमें Noise की Tru Sync तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जिसके लिए दावा किया गया है कि यह Bluetooth v5.3 के माध्यम से तेजी से कनेक्ट होती है और ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है। वॉच में बिल्ट इन स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है।

यूजर्स वॉच पर अपने कॉल लॉग और फेवरेट कॉन्टेक्ट्स भी देख सकते हैं। वहीं अगर कीमत की बात करें तो, Noise ColorFit Pulse Go Buzz की भारत में कीमत 1,999 रुपये है। इसे Amazon और gonoise.com से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसे जेट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, मिस्ट ग्रे, ऑलिव ग्रीन और रोज पिंक कलर वेरिएंट्स में पेश किया है। 

TWN In-Focus