News In Brief Auto
News In Brief Auto

Nissan Magnite: निसान मैगनाइट बनी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 की आधिकारिक कार

Share Us

416
Nissan Magnite: निसान मैगनाइट बनी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 की आधिकारिक कार
13 Oct 2022
min read

News Synopsis

Nissan Motor India: निसान मोटर इंडिया ने लगातार 7वीं बार इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल International Cricket Council (ICC) के साथ गठबंधन का ऐलान किया है। कंपनी आगामी 16 अक्तूबर से 13 नवंबर के दौरान आस्ट्रेलिया Australia में खेले जाने वाले आईसीसी मैन्स टी20 वर्ल्ड कप 2022 ICC Men's T20 World Cup 2022 की आधिकारिक प्रायोजक होगी। इसके साथ ही निसान मैगनाइट Nissan Magnite एसयूवी इस इवेंट की आधिकारिक कार के तौर पर शामिल होगी। इस बारे में, निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक Managing Director, राकेश श्रीवास्तव Rakesh Srivastava ने अपने बयान में कहा है कि, "निसान को दुनिया के सबसे पसंदीदा स्पोर्टिंग इवेंट Sporting Events के आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर इस सफल जुड़ाव की खुशी है जिसमें बिग Big, बोल्ड, ब्यूटिफुल निसान मैगनाइट इवेंट Beautiful Nissan Magnite Event की आधिकारिक प्रायोजक होगी।

निसान मैगनाइट भारत समेत 15 निर्यात बाजारों में ग्राहकों की पसंदीदा कार बनी हुई है और इवेंट की आधिकारिक कार के तौर पर भी स्वाभाविक पसंद है।'' इस दौरान निसान इंडिया आईसीसी मैन्स टी20 वर्ल्ड कप 2022 वर्चुअल ट्रॉफी टूर Virtual Trophy Tour को प्रमोट करेगी जिसके चलते प्रशंसकों को इवेंट के आधिकारिक फेसबुक और इंस्टाग्राम Facebook & Instagram पेजों पर 3डी ऑग्मेंटेड रिएलिटी Augmented Reality (AR) फिल्टर के जरिए इसे वर्चुअली एक्सेस करने की सुविधा मिलेगी।

साथ ही, वे इन फिल्टर की मदद से क्रिएटिव भी हो सकते हैं और टूर पर कंट्रोल हासिल कर इस ट्रॉफी को वर्चुअली कहीं भी ले जा सकते हैं – जैसे कि अपने घर के बैकयार्ड में, लोकल क्रिकेट क्लब Local Cricket Club में या अपने शहर के किसी लोकप्रिय जगह पर, या और कहीं भी। गौर करने वाली बात ये है कि दिसंबर 2020 में लॉन्च की गई निसान मैगनाइट एसयूवी Nissan Magnite SUV की इस समय शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5.97 लाख रुपए है।