News In Brief Crypto World
News In Brief Crypto World

Shiba Inu के 2 वर्ष पूरे होने पर NFT गेम Shiba Eternity पेश 

Share Us

428
Shiba Inu के 2 वर्ष पूरे होने पर NFT गेम Shiba Eternity पेश 
04 Aug 2022
min read

News Synopsis

दुनिया world में मीम कॉइन Shiba Inu ने अपनी गेम के टाइटल game titles का ऐलान कर दिया है। वहीं फर्म ने इस महीने की शुरुआती दिनों में इसके लोगो को दिखाया था। इस गेम को Shiba Eternity कहा जाएगा। यह इस मीम कॉइन meme coin के दो वर्ष पूरे होने के मौके पर पेश किया जा रहा है। यह गूगल प्ले स्टोर और एपल के ऐप स्टोर Google Play Store and Apple's App Store पर उपलब्ध होगी। Shiba Inu की टीम ने इस बारे में एक ट्वीट में कहा, "हमें गेम के टाइटल Shiba Eternity का खुलासा कर गर्व हो रहा है।

हम एक टेस्टिंग शेड्यूल और रोमांचक रिलीज testing schedules and exciting releases के लिए Playside Studios के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।" ऑस्ट्रेलिया Australia की Playside Studios एक लिस्टेड गेम डिवेलपर है। जबकि, इस गेम के लॉन्च  game launches की तिथि की जानकारी नहीं दी गई है। फर्म ने इससे पहले गेम को सितंबर में लॉन्च करने का संकेत दिया था। Shiba Inu की टीम ने पिछले वर्ष दिसंबर में PlaySide Studios के साथ पार्टनरशिप की थी।

इस मीम कॉइन के डिवेलपर Shytoshi Kusama ने पिछले महीने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा था कि इस पार्टनरशिप से एक शानदार गेम सामने आएगी। PlaySide Studios ने इससे पहले Disney और Pixar जैसी बड़ी फर्मों के साथ काम किया है। कुछ महीने पहले Shiba Inu के Metaverse पर एक लाख से अधिक वर्चुअल प्लॉट्स की बिक्री की गई थी।

इनमें से कुछ प्लॉट्स का इस्तेमाल रोड, ग्राउंड और अन्य सार्वजनिक उद्देश्यों के लिए होगा। इन मेटावर्स प्लॉट्स का प्राइस 0.2 से 1 ETH के बीच था। प्राइस के लिहाज से इन प्लॉट्स को चार कैटगेरी - Silver Fur, Gold Tail, Platinum Paw और Diamond Teeth में विभाजित किया गया है। SHIB टीम ने लैंड प्राइसिंग टोकन के तौर पर न्यूट्रल क्रिप्टोकरेंसी का इस्तेमाल करने का निर्णय किया था।