News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Moto Edge 50 Pro स्मार्टफोन कल भारत में लॉन्च होगा

Share Us

127
Moto Edge 50 Pro स्मार्टफोन कल भारत में लॉन्च होगा
02 Apr 2024
8 min read

News Synopsis

मोटोरोला Motorola कल एक वैश्विक लॉन्च इवेंट में अपने नवीनतम मिड-रेंज स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro लॉन्च करने के लिए तैयार है। 3 अप्रैल को दोपहर 12 बजे IST के लिए निर्धारित फोन जल्द ही फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कि एज 50 प्रो में बीच में पंच-होल सेल्फी कैमरा के साथ घुमावदार डिस्प्ले होगा। यह पानी और धूल प्रतिरोध (IP68 रेटिंग) का दावा करता है, 50W वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करता है, और एक शक्तिशाली 125W वायर्ड चार्जर के साथ आता है। फोन को पावर देने वाला स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर है, जो एआई-संचालित कैमरा सिस्टम द्वारा पूरक है।

जबकि लॉन्च इवेंट सभी विवरणों की पुष्टि करेगा, लीक और अफवाहें इस बात की झलक पेश करती हैं, कि एज 50 प्रो और क्या पेश कर सकता है। आइए इस आगामी मोटोरोला फोन के बारे में अनुमानित कीमत, पुष्टि की गई विशेषताओं और अब तक हम जो कुछ भी जानते हैं, उसके बारे में गहराई से जानें।

Motorola Edge 50 Pro: Expected price and India availability

लीक से संकेत मिलता है, कि मोटोरोला एज 50 प्रो को भारतीय बाजार में लगभग 44,999 रुपये की अपेक्षित कीमत के साथ पेश करने के लिए तैयार है, जो इसे मध्य-फ्लैगशिप रेंज के भीतर रखता है। यह अटकलें टिपस्टर पारस गुगलानी की एक हालिया रिपोर्ट से उपजी हैं, जिसमें बताया गया कि 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज से लैस फोन की कीमत वैश्विक स्तर पर €864 होगी जो लगभग 44,999 रुपये के बराबर होगी।

उपलब्धता के लिए मोटोरोला एज 50 प्रो 5G भारत में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने पहले ही एक समर्पित उत्पाद पृष्ठ तैयार कर लिया है, जिसमें स्मार्टफोन की कुछ विशेषताओं और विशिष्टताओं का पूर्वावलोकन पेश किया गया है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है, ये लीक मजबूत संकेत प्रदान करते हैं, मोटोरोला ने अभी तक एज 50 प्रो की कीमत और उपलब्धता विवरण की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Motorola Edge 50 Pro confirmed and expected specifications

मोटोरोला एज 50 प्रो तीन स्टाइलिश रंगों में लॉन्च करने के लिए तैयार है: काला, बैंगनी और सफेद। इसमें तेज 1.5K रिज़ॉल्यूशन, चिकनी 144Hz ताज़ा दर और 2000 निट्स की अविश्वसनीय चरम चमक के साथ एक बड़ा 6.7-इंच pOLED डिस्प्ले है। HDR10+ प्रमाणन और DCI-P3 रंग सरगम कवरेज के साथ आप जीवंत और यथार्थवादी दृश्यों की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी आंखों और स्क्रीन की सुरक्षा के लिए फोन में एसजीएस आई प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 शामिल है।

फोन को पावर देने वाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिप है, जिससे रोजमर्रा के कार्यों और अनुप्रयोगों के लिए सक्षम प्रदर्शन देने की उम्मीद है। मोटोरोला उपयोगकर्ताओं को तीन साल के ओएस अपग्रेड के साथ अपडेट रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

फोटोग्राफी के लिए एज 50 प्रो एआई स्मार्ट के साथ एक बहुमुखी ट्रिपल-लेंस रियर कैमरा सिस्टम की पेशकश करेगा, कि इसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, मैक्रो क्षमताओं वाला 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण के साथ एक टेलीफोटो लेंस और प्रभावशाली 30x हाइब्रिड ज़ूम शामिल होगा। ऑटोफोकस के साथ 50 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा उच्च गुणवत्ता वाली सेल्फी सुनिश्चित करता है।

125W वायर्ड फास्ट चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और यहां तक कि 10W वायरलेस पावर-शेयरिंग के समर्थन के साथ उपयोगकर्ताओं को बैटरी खत्म होने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। फोन मोटोरोला के नवीनतम हैलो यूआई पर चलता है, जो एक सहज और सुविधा संपन्न उपयोगकर्ता अनुभव का वादा करता है।

सुरक्षा के लिए एज 50 प्रो में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा, जबकि बैक में शानदार वेगन लेदर फिनिश है, जिसे पकड़ना आसान है, और शानदार दिखता है।

मोटोरोला एज 50 प्रो में पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग है। यह फ़ोन लंबे समय तक चलने के लिए बनाया गया है, और यह तत्वों का सामना कर सकता है, जिससे यह सक्रिय उपयोगकर्ताओं के लिए एक बढ़िया विकल्प बन गया है। कुल मिलाकर मोटोरोला एज 50 प्रो एक पैकेज में स्टाइल, प्रदर्शन और स्थायित्व को जोड़ता है, जो आधुनिक स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करता है।

TWN Special