एलन मस्क से मिलने को लेकर मां ने कही बड़ी बात, जान कर होंगे हैरान

Share Us

465
एलन मस्क से मिलने को लेकर मां ने कही बड़ी बात, जान कर होंगे हैरान
29 Aug 2022
min read

News Synopsis

दुनिया World के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के मालिक rich man and owner of Tesla एलन मस्क Elon Musk की मां mother ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। उनकी मां के द्वारा किए गए इस खुलासे से सब हैरान हैं। एक मीडिया इंटरव्यू media interview में एलन मस्क की मां मेयी मस्क Mayi Musk ने  अपनी बात रखते हुए बताया कि वह जब भी कभी एलन मस्क से मिलने जाती हैं तो उनको गैराज Garage में सोना पड़ता है। उन्होंने बताया कि वह टेक्सास Texas में बेटे एलन से मिलने जाती हैं और यहीं पर स्पेसएक्स का मुख्यालय SpaceX headquarters है।

उन्होंने बताया कि आपके पास रॉकेट साइट rocket site के पास एक फैंसी घर नहीं हो सकता। जबकि उन्होंने पूरी बात स्पष्ट रूप से नहीं बताई लेकिन मेयी मस्क ने कहा कि उनके बेटे की संपत्ति वगैरह में उनको कोई दिलचस्पी नहीं है। एलन मस्क की मां मेयी मस्क 74 साल की हैं और वह एक मॉडल और एक्टिविस्ट model and activist भी हैं। एक इंटरव्यू में एलन मस्क ने अप्रैल में बताया था कि उनका कोई घर नहीं है। वह अपने दोस्तों के घर पर रुकते हैं। टेड के प्रमुख क्रिस एंडरसन Chris Anderson के साथ इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में खुलासा किया था। उन्होंने तब कहा था कि मेरे पास अभी अपना घर भी नहीं है।

मैं सच में अपने दोस्तों के साथ रह रहा हूं। एलन मस्क ने बाद में बताया था कि बोका चिका में उनका आवास है जिसे उन्होंने किराए पर स्पेसएक्स SpaceX से 50 हजार डॉलर में लिया है। 2020 में उन्होंने अपनी सभी संपत्तियों को बेचने के लिए कहा था।