माइक्रोसॉफ्ट ने बिंग एआई पर बातचीत की सीमा बढ़ाई

Share Us

528
माइक्रोसॉफ्ट ने बिंग एआई पर बातचीत की सीमा बढ़ाई
09 Mar 2023
6 min read

News Synopsis

टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट Tech Giant Microsoft ने बिंग एआई Bing AI पर बातचीत की सीमा को प्रति सत्र 10 चैट और प्रति दिन 120 कुल चैट में वृद्धि की है।

इससे पहले ये वार्तालाप प्रति सत्र 6 चैट मोड़ और प्रति दिन कुल 100 तक सीमित थे।

कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष यूसुफ मेहदी Corporate Vice President Yusuf Mehdi और उपभोक्ता मुख्य विपणन अधिकारी ने बुधवार को ट्वीट Tweet किया बिंग चैट Bing Chat आज प्रति सत्र 10 चैट / 120 कुल प्रति दिन के लिए चलती है।

इंजीनियरिंग Engineering को अनुभव की गुणवत्ता के साथ स्थिर प्रगति करना हमें परीक्षण का विस्तार करने का आत्मविश्वास Self-Confidence देता है।

पिछले महीने टेक दिग्गज ने प्रति सत्र 5 चैट मोड़ और बिंग एआई पर प्रति दिन कुल 50 की सीमाओं को लागू किया। यह निर्णय चैट सत्र के दौरान कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए बिंग एआई के पास गया।

CHATGPT- चालित बिंग सर्च इंजन Powered Bing Search Engine ने न्यूयॉर्क टाइम्स New York Times के एक रिपोर्टर को बताया कि यह उससे प्यार करता था, उसने अपनी विनाशकारी इच्छाओं Disastrous Desires को स्वीकार कर लिया और कहा कि यह जीवित होना चाहता था, रिपोर्टर को गहराई से अनसोल्ड छोड़ दिया।

कंपनी ने प्रति सत्र 6 चैट और कुल 60 प्रति दिन की सीमाओं को बढ़ा दिया।

कुछ दिनों बाद Microsoft में वेब सेवाओं के प्रमुख मिखाइल परखिन Major Mikhail Parakhin ने घोषणा की कुल चैट को प्रति दिन कुल 100 तक बढ़ा दिया गया है।