माइक्रोसॉफ्ट ने छोटे व्यवसायों के लिए टीम्स पेमेंट ऐप लॉन्च किया

Share Us

321
माइक्रोसॉफ्ट ने छोटे व्यवसायों के लिए टीम्स पेमेंट ऐप लॉन्च किया
03 May 2023
6 min read

News Synopsis

Microsoft ने एक नया भुगतान ऐप लॉन्च New Payment App Launched किया है, जो छोटे व्यवसायों को मीटिंग के दौरान अपने डेस्कटॉप या मोबाइल डिवाइस Desktop or Mobile Device पर टीमों के भीतर भुगतान को आसानी से प्रबंधित करने और एकत्र करने की अनुमति देगा।

ऐप शुरुआत में यूएस और कनाडा US and Canada के यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

उदाहरण के लिए एक वकील या वित्तीय सलाहकार परामर्शी नियुक्तियों के लिए भुगतान एकत्र कर सकता है, एक रियल एस्टेट प्रशिक्षक लाइसेंस Real Estate Instructor License-नवीनीकरण सत्र के लिए या ट्यूटर कक्षाओं के लिए एक शिक्षक ऐसा कर सकता है।

इसके अलावा कंपनी ने कहा कि उसने शक्तिशाली वाणिज्य सुविधाओं Powerful Commerce Features के साथ टीमों में मुख्य सहयोग क्षमताओं को संयोजित करने के लिए भुगतान स्थान में कुछ सबसे बड़े खिलाड़ियों के साथ भागीदारी की है।

माइक्रोसॉफ्ट ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा छोटे व्यवसायों को समृद्ध बनाने में मदद करने पर पारस्परिक ध्यान देने के साथ हम गोडैडी, पेपैल और स्ट्राइप के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, ताकि आपको अपना राजस्व बढ़ाने में मदद मिल सके और ग्राहकों के लिए आपके साथ बातचीत करना और भी आसान हो सके।

ऐप टीम्स एसेंशियल्स और Microsoft 365 व्यावसायिक ग्राहकों के लिए टीम्स स्टोर Teams Store में बिना किसी शुल्क के सार्वजनिक पूर्वावलोकन में उपलब्ध है।

Microsoft ने कहा कि स्ट्राइप और पेपाल Stripe and PayPal दोनों अब ऐप के भीतर उपलब्ध हैं, जबकि GoDaddy भुगतान जल्द ही आ रहा है।

इस बीच माइक्रोसॉफ्ट ने वर्चुअल मीट को और अधिक अभिव्यंजक बनाने के लिए टीम्स में स्नैपचैट लेंस Snapchat Lens के एकीकरण की घोषणा की है, जो इस सप्ताह से वैश्विक स्तर पर उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा।

माइक्रोसॉफ्ट ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा 20 से अधिक लोकप्रिय स्नैपचैट लेंस का संग्रह वैश्विक स्तर पर टीम के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जो आपको खुद को अभिव्यक्त करने, संबंध बनाने और अपनी बैठकों को चमकने देने के अधिक तरीके देता है।