News In Brief Auto
News In Brief Auto

Matter EV: आ रही है नई इलेक्ट्रिक बाइक, मेड इन इंडिया लिक्विड-कूल्ड मोटर का होगा इस्तेमाल, जानें खूबी

Share Us

482
Matter EV: आ रही है नई इलेक्ट्रिक बाइक, मेड इन इंडिया लिक्विड-कूल्ड मोटर का होगा इस्तेमाल, जानें खूबी
02 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी मैटर Matter ने घोषणा की है की वह इंडियन मार्केट Indian Market में अपनी पहली ई-बाइक E-Bikes लांच करने की तैयारी में है। अहमदाबाद Ahmedabad स्थित टेक्नोलॉजी और ईवी स्टार्टअप Technology & EV Startups मैटर Matter ने ऐलान किया है कि वह भारतीय बाजार Indian Market में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल First Electric Motorcycle नवंबर 2022 में लॉन्च करेगी। टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप ने भारत के लिए इन-हाउस बनी टेक्नोलॉजी को दिखाते हुए अपने पहले टेकडे TechDay की मेजबानी की।

कंपनी ने इवेंट में अपने नए लोगो और ब्रांड पहचान को भी पेश किया। कंपनी ने एक टीजर वीडियो Tesser Video में आनेवाली ई-मोटरसाइकिल के लोगो को दिखाया। इस दौरान मैटर ने अपने दो नए उत्पादों - मैटर ड्राइव Matter Drive 1.0 motor और डुअल मोटर कनवर्टर Dual Mode converter का भी ऐलान किया, जिसके लिए कंपनी के पेटेंट को मंजूरी मिल गई है। कंपनी ने बताया कि उनकी ये टेक्नोलॉजी और इनोवेशन Technology & Innovation उनकी जल्द आनेवाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में इस्तेमाल की गई हैं, जो राइडिंग का एक अलग ही एक्सपीरियंस देगी।

यह इवेंट आईआईएम अहमदाबाद IIM Ahmedabad के कैंपस में कैपिटल इनक्यूबेशन इनसाइट्स एवरीथिंग Capital Incubation InsightsEverything (CIIE.Co) में आयोजित किया गया। जिसे मैटर के संस्थापक और ग्रुप सीईओ, मोहल लालभाई Mohal Lalbhai, और मैटर के संस्थापक और ग्रुप सीटीओ कुमार प्रसाद तेलिकेपल्ली Kumar Prasad telikepalli, मैटर के संस्थापक अरुण प्रताप सिंह और संस्थापक शरण बाबू ने होस्ट किया।