Koo App ने 10 भाषाओं में लॉन्च किया अपना यह खास फीचर्स

Share Us

368
Koo App ने 10 भाषाओं में लॉन्च किया अपना यह खास फीचर्स
24 Aug 2022
min read

News Synopsis

फेमस सोशल मीडिया एप Social Media App कू Koo ने 10 भाषाओं में एक नए फीचर्स 'टॉपिक्स' Topics को जोड़ा है। इस फीचर्स की मदद से बहुभाषी यूजर्स Multilingual Users को काफी ज्यादा व्यक्तिगत अनुभव मिल सकता है। यह फीचर यूजर्स को उनकी दिलचस्पी का कंटेंट Content खोजने में मदद करता है, और साथ ही साथ प्रासंगिक यूजर्स Relevant Users द्वारा कई क्रिएटर्स को खोजने में भी मदद करता है। इस फीचर्स को हिंदी Hindi, बांग्ला ,Bangla, मराठी Marathi, गुजराती Gujarati, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, असमिया, पंजाबी और अंग्रेजी Punjabi & English जैसी 10 भारतीय भाषाओं में जारी कर दिया गया है।

कू एप के नए फीचर्स की मदद से लाखों यूजर्स को कविता, साहित्य, कला, संस्कृति, खेल, फिल्म, आध्यात्मिकता के माध्यम से सक्रिय रूप से खुद को व्यक्त करने में मदद मिल सकेगी। इस फीचर्स से ऐसे क्रिएटर्स को भी मदद मिलेगी जो पहली बार सोशल मीडिया पर आए हैं। टॉपिक्स फीचर्स के माध्यम से यूजर्स को केवल उस तरह का कंटेंट देखने को मिलता है जो उनके लिए सबसे अधिक प्रासंगिक होता है। और इस तरह कू एप पर टॉपिक्स फीचर उनकी यात्रा को और अधिक सार्थक और मनोरंजक Meaningful and Entertaining बनाता है।

इस फीचर्स की मदद से कू एप पर होने वाली तमाम चर्चाओं के बीच, प्लेटफॉर्म पर मौजूद फीड को स्क्रॉल करने के बजाय, उनकी दिलचस्पी और पसंद Interested and Liked के अनुसार कंटेंट चुनना और देखना आसान बनाया गया है। यानी की यदि आप केवल स्वास्थ्य से संबंधित समाचार और जानकारी चाहते हैं तो आप इस फीचर्स की मदद से इस सेक्शन को सिलेक्ट कर सकते हैं। इसके बाद आपको टीकाकरण, जीवन शैली की बीमारियों, चिकित्सा विशेषज्ञों से स्वास्थ्य संबंधी सलाह आदि से जुड़ी सभी प्रासंगिक पोस्ट Relevant Posts दिखाई देने लगेंगे।