कार्तिका आर्यन ने नया प्रोजेक्ट किया अनाउंस,’आशिकी 3′ में दिखेंगे एक्टर

Share Us

506
कार्तिका आर्यन ने नया प्रोजेक्ट किया अनाउंस,’आशिकी 3′ में दिखेंगे एक्टर
06 Sep 2022
min read

News Synopsis

हिन्दी फिल्म जगत Hindi Film Industry और बॉलीवुड Bollywood के बड़े कलाकारों में शामिल कार्तिक आर्यन Karthik Aryan के पास ‘भूल भुलैया 2’ Bhool Bhulaiyaa 2 की सफलता के बाद प्रोजेक्ट्स Projects की बिलकुल भी कमी नहीं है। जब इन दिनों बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस Box Office पर फ्लॉप हो रही हैं और तब उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने 185 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इसके बाद से कार्तिक आर्यन को तमाम डायरेक्टर और प्रोड्यूसर Director & Producer फिल्मों को ऑफर दे रहे हैं। अब हाल ही में कार्तिक के हाथ एक बड़ा और फिल्म लग गई है।

दरअसल सोमवार सुबह कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम से यह जानकारी दी कि वह जल्द ही ‘आशिकी 3’ Aashiqui 3 में काम करने जा रहे हैं, और इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु कर रहे हैं। उन्होंने फैंस को यह खुशखबरी देते हुए लिखा कि अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम। आशिकी 3 दिल दहला देगी। बता दें कि ‘आशिकी 3’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स के निर्माता मुकेश भट्ट कर रहे हैं। फिल्ममेकर्स ने अब तक हीरोइन के नाम का अनाउंसमेंट Announcement नहीं किया है।

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने भूषण कुमार Bhushan Kumar, अनुराग बसु Anurag Basu, मुकेश भट्ट Mukesh Bhatt और संगीतकार प्रीतम Musician Pritam के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसी के साथ एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा कि आशिकी एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं और ‘आशिकी 3’ में काम करना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मैं इस अवसर के लिए भूषण कुमार और मुकेश भट्ट का बहुत आभारी हूं। मैं अनुराग बसु के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। उनके साथ मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।