Jhalak Dikhhla Jaa 10: फैजल शेख और जन्नत जुबैर हादसे से बाल-बाल बचे!, बीच परफर्माेंस हुआ ये

Share Us

822
Jhalak Dikhhla Jaa 10: फैजल शेख और जन्नत जुबैर हादसे से बाल-बाल बचे!, बीच परफर्माेंस हुआ ये
26 Sep 2022
8 min read

News Synopsis

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 khatron ke khiladi season 12 में अपना जौहर दिखाने के बाद सोशल मीडिया स्टार social media star फैजल शेख faisal sheikh अब डांस रियलिटी शो dance reality show झलक दिखला जा 10 jhalak dikhhla ja 10 में अपने डांस का लोहा मनवाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनकी खास दोस्त और एक्टर जन्नत जुबैर jannat zubair की भी शो में एंट्री हो गई और दोनों एक जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस dance performance भी दे रहे थे, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे।

फिलहाल दोनों की सूझबूझ की वजह से उन्हें कुछ हुआ नहीं, लेकिन इस हादसे को देख जज माधुरी दीक्षित madhuri dixit की चीख निकल गई। हुआ ये कि, झलक दिखला जा 10 के मंच पर खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले  grand finale के कंटेस्टेंट्स पहुंचे। उनके साथ रोहित शेट्टी भी शामिल हुए। झलक के मंच पर रोहित सभी rohit shetty के लिए एक ट्विस्ट लेकर आए कि शो के सभी कंटेस्टेंट्स को अब डांस के साथ स्टंट भी करना पड़ेगा।

झलक में फैजल पहले से कंटेस्टेंट है और लेटेस्ट एपिसोड latest episode में जन्नत भी उनका साथ देने पहुंच गईं। झलक दिखला जा 10 के मेकर्स ने शो का एक वीडियो शेयर video share किया है, जिसमें जन्नत और फैजल झलक के मंच पर एक ड्रम के ऊपर खड़े होकर डांस कर रहे थे। फैजू पुलिस इंस्पेक्टर police inspector के गेटअप में हैं। वहीं, जन्नत ब्लैक ऑफ शोल्डर हाई थाई स्लिट ड्रेस black off shoulder high thai slit dress में नजर आ रही हैं।

दोनों सिंबा के गाने ओ लड़की आंख मारे गाने पर मजेदार परफॉर्मेंस दे रहे थे कि अचानक उनके पास कांटों वाली बड़ी लोहे की बॉल तेजी से आ जाती है, लेकिन दोनों तुरंत झुक जाते हैं। इस सीन को देखकर जज पैनल में बैठी माधुरी दीक्षित डर की वजह से चिल्ला पड़ती हैं।